News Narmadanchal
कोरोना पोजीटीव अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप कार में सफर को निकले!

कोरोना पोजीटीव अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप कार में सफर को निकले!

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप इन दिनों वॉल्टर रीड हॉस्पीटल में कोरोना का इलाज करवा रहे हैं। बिते सप्ताह उनकी कोरोना रिपोर्ट पोजीटीव आई थी। लेकिन खबर ये नही है।

खबर ये है कि कोरोना पोजीटीव होने के बावजूद राष्ट्रपति ट्रंप रविवार को कार में सवार को सफर को निकले। ट्रंप के इस कृत्य के लिये चिकित्सा जगत और मीडिया में काफी आलोचना हो रही है।

 

ट्रंप की इस ट्रीप की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी देखी जा रही हैं। अपने काले रंग की कार में वे खिड़की से अपने प्रशंसकों का हाथ हिलाकर अभिवादन कर रहे हैं। कार में ट्रपं के साथ दो और लोग भी बैठे हुए हैं। ट्रंप के प्रवक्ता ने अलबत्ता बताया है कि उनकी इस कार ट्रीप को उनकी मेडिकल टीम ने हरी झंडी दी थी।

कार ट्रीप पर निकलने से पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप ने एक वीडियो संदेश भर जारी किया, जिसमें उन्होंने स्वास्थ्यकर्मियों की सेवाओं के लिये उनके प्रति आभार प्रकट किया। इसी संदेश में उन्होंने उनकी उपरोक्त कार ट्रीप को एक आश्चर्यजनक इवेंट के रूप में प्रस्तुत किया।

 

सचमुच, राजनेताओं से राजनीति और चुनाव जितना कुछ करवाये वो कम है। चुनाव को अब कुछ सप्ताह शेष रह गये हैं, ऐसे में समाचारों में बने रहने और अपने समर्थकों में उत्साह का संचार करने के लिये राष्ट्रपति ट्रंप ने ये इवेंट को अंजाम दिया, ऐसा लगता है।

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप इन दिनों वॉल्टर रीड हॉस्पीटल में कोरोना का इलाज करवा रहे हैं। बिते सप्ताह उनकी कोरोना रिपोर्ट पोजीटीव आई थी। लेकिन खबर ये नही है। खबर ये है कि कोरोना पोजीटीव होने के बावजूद राष्ट्रपति ट्रंप रविवार को कार में सवार को सफर को निकले। ट्रंप के इस कृत्य के लिये

Related Articles