News Narmadanchal
कोरोना वायरस की चपेट में आये मणिपुर के सीएम बीरेन सिंह, ट्वीट कर दी जानकारी

कोरोना वायरस की चपेट में आये मणिपुर के सीएम बीरेन सिंह, ट्वीट कर दी जानकारी

भारत में कोरोना वायरस का कहर धीरे-धीरे कम होता जा रहा है। लेकिन देश में हर दिन 50,000 से कम कोरोना वायरस के नए केस सामने आ रहे हैं। मणिपुर के मुख्यमंत्री बीरेन सिंह भी इस कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करके दी है।

मुख्यमंत्री बीरेन सिंह ने अपने ट्विटर एकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं कोविड-19 संक्रमित हो गया हूं। मैं हाल ही में मेरे साथ संपर्क में आए उन सभी लोगों से अपील करता हूं कि वे खुद को आइसोलेट करें और कोरोना जांच करवाएं। 

भारत में लगातार कोरोना के नए मामलों में कमी देखने को मिल रही है। बीते 24 घंटे के दौरान देश में 41,000 नए मामले देखने को मिले हैं। तो वहीं दूसरी तरफ मौत के आंकड़े में भी कमी आई है। लेकिन वहीं देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना के नए मामलों में हर दिन बढ़ोतरी होती दिख रही है। बीते 24 घंटे में दिल्ली में सात हजार के आसपास नए मामलों का रिकॉर्ड बना है। कोविड-19 की वेबसाइट के मुताबिक, बीते 24 घंटे के दौरान पूरे देश भर में 48,285 नए मरीज सामने आए हैं, जिसके बाद पूरे देश में कुल मरीजों की संख्या 88,14,902 हो गई है। वहीं दूसरी तरफ देश में 4,79,533 लोग अभी भी सक्रिय बताए जा रहे हैं। 

मुख्यमंत्री बीरेन सिंह ने अपने ट्विटर एकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं कोविड-19 संक्रमित हो गया हूं।

Related Articles