News Narmadanchal
कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर 17 साल की नाबालिग को पिलाया, फिर किया रेप

कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर 17 साल की नाबालिग को पिलाया, फिर किया रेप

निसिंग। एरिया के एक गांव की नाबालिग लड़की को नशीला पदार्थ खिलाकर रेप करने का मामला सामने आया है। पुलिस (police) को दी शिकायत में लड़की के पिता ने बताया कि बीते 7 नवंबर को सुबह करीबन साढ़े दस बजे वह जमींदार के पास से काम करके अपने घर वापिस आया।

घर पहुंचा तो दरवाजा अंदर से बंद था तो उसने आवाज लगाई। आवाज सुनने के बाद साहिल (Sahil) नाम का लड़का जो कि मेरे ही गांव का है मेरे मकान की छत से कूद कर भागा। जिसके बाद मेरी भाभी और आस पड़ोस के लोग मौके पर आ गए व मैंने अपने मकान की छत से घर में प्रवेश किया।

अंदर जाकर देखा कि मेरी करीब 17 वर्षीय लड़की बेसुध हालत में पड़ी थी व उसके पास साहिल की चाची महद्रिंो मौजूद थी। थोड़ी देर बाद होश में आने पर मेरी लड़की ने बताया कि साहिल ने उसको कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ कई बार बलात्कार किया।

हमें यह भी पता चला कि साहिल के चाचा जगाराम ने उसको नशीला पदार्थ दिया व चाची ने कोल्ड ड्रिंक लाकर दिया। घटना के बाद प्रकाश ने अपने बेटे को गांव से फरार कर दिया। इन सभी ने मिल कर साजिश के तहत इस घटना को अंजाम दिया। उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए। पुलिस ने उक्त चार लोगों के खिलाफ विभन्नि धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

पुलिस को दी शिकायत (complaint) में लड़की के पिता ने बताया कि बीते 7 नवंबर को सुबह करीबन साढ़े दस बजे वह जमींदार के पास से काम करके अपने घर वापिस आया।

Related Articles