News Narmadanchal
कोविड संकट में नौकरी गंवाने वाली एयर होस्टेस की आंखें छलक आईं, ये थी उनकी आखिरी फ्लाइट

कोविड संकट में नौकरी गंवाने वाली एयर होस्टेस की आंखें छलक आईं, ये थी उनकी आखिरी फ्लाइट

कोरोना ने विश्व भर में अपना प्रभाव दिखाया है। ना सिर्फ लोगों के स्वास्थ्य से बल्कि वायरस के कारण लोगों की आर्थिक स्थिति भी बिगड़ रही है। बड़े बड़े उद्योग भी इस वायरस के चलते लॉकडाउन के प्रकोप से बच नहीं पाए। कोविड काल में कई कं पनियों को काफी नुक़सान हुआ है। इसके चलते कई कंपनियों ने अपने कई कर्मचारियों को नौकरी से निकालने का निर्णय भी लिया है।

अमेरिकन एयरलाइंस भी वायरस के इस प्रभाव से बच नहीं पाई है। वायरस के प्रभाव के चलते अब तक अमेरिकन एयरलाइंस को 5 बिलियन डॉलर का नुक़सान हो चुका है। जीनिवा स्थित इंटरनेशनल एयर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने बताया कि कोरोना के पहले जैसी स्थिति आने के लिए अभी भी 2024 तक का समय लगेगा। इसके चलते अमेरिकन एयरलाइंस ने 32000 कर्मचारियों को नौकरी पर से हटाने का निर्णय लिया है।

 

ऐसी ही एक कर्मचारी जिसे नौकरी पर से निकाला जा रहा है, रॉस ब्रुएना नामक यह एयर होस्टेस पिछले 2.5 साल से अमेरिकन एयरलाइंस से जुड़ी थी। अपने आखिरी उड़ान के वक्त जब वह अनाउंसमेंट कर रही थी तब भाव-विभोर होते हुए उन्होंने अपने सभी फ्लाइट अटेंडेंट्स को धन्यवाद कहा।

 

 

 

 

 

रॉस ने कहा कि यह जॉब उनके लिए जीवन के निराश पलों में से बाहर लाने में काफी सहायक रही। इस जॉब से उनकी काफी सारी यादें जुड़ी हैं। इस जॉब ने कई सारी उपलब्धियां प्रदान की है, जिससे उन्हें इसे छोडऩे में काफी दु:ख हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल रॉस के इस वीडियो को एक मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। कई लोगों ने ट्वीट कर रॉस के साथ अपनी हमदर्दी भी जताई है।

कोरोना ने विश्व भर में अपना प्रभाव दिखाया है। ना सिर्फ लोगों के स्वास्थ्य से बल्कि वायरस के कारण लोगों की आर्थिक स्थिति भी बिगड़ रही है। बड़े बड़े उद्योग भी इस वायरस के चलते लॉकडाउन के प्रकोप से बच नहीं पाए। कोविड काल में कई कं पनियों को काफी नुक़सान हुआ है। इसके चलते

Related Articles