News Narmadanchal
कोविड-19 अस्पताल के प्रभारी डॉक्टर की संक्रमण से मौत

कोविड-19 अस्पताल के प्रभारी डॉक्टर की संक्रमण से मौत

बिलासपुर. शनिवार की सुबह कोराेना संक्रमण से ग्रसित कोविड अस्पताल प्रभारी डा. मनोज जायसवाल की इलाज के दौरान मौत हो गई। विगत दिनों डा. जायसवाल के भाई का निधन हो गया था। भाई के निधन से संबंधित सभी रीति रिवाज डा. जायसवाल की देखरेख में हुए थे।

आशंका जताई जा रही है कि इसी दौरान डा. जायसवाल कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए थे। उन्हें इलाज के लिए केयर एंड क्योर अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां इलाज के दौरान शनिवार की सुबह उनकी मौत हो गई। जिले में कोरोना संक्रमण का खतरा हर दिन बढ़ता ही जा रहा है। संक्रमित मरीजों की बढ़ती संख्या के साथ ही मौत के आंकड़े भी बढ़ रहे हैं। अब तो स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी-कर्मचारी भी इस महामारी की चपेट में आ रहे हैं।

रिपोर्ट निगेटिव फिर भी मौत

उल्लेखनीय है कि विगत दिनों स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी को कोरोना संक्रमित पाए जाने के कारण अपोलो में भर्ती किया गया था। हालांकि उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी, लेकिन कुछ दिनों के इलाज के बाद उनकी मौत हो गई थी।

शनिवार की सुबह कोराेना संक्रमण से ग्रसित कोविड अस्पताल प्रभारी डा. मनोज जायसवाल की इलाज के दौरान मौत हो गई। विगत दिनों डा. जायसवाल के भाई का निधन हो गया था। भाई के निधन से संबंधित सभी रीति रिवाज डा. जायसवाल की देखरेख में हुए थे।

Related Articles