News Narmadanchal

कोविड 19 और ब्रेइन-‌इटिंग अमीबा के प्रकोप के बीच इस हस्ती की चुटकी, ‘मंगल पर जाने का वक्त आ गया!’

पूरी दुनिया फिलहाल कोरोना से परेशान है। ये परेशानी क्या कम थी कि अब अमेरिका में एक ब्रेइन-‌इटिंग अमीबा की खबर सुनकर सभी और भी ज्यादा परेशान हो चुके हैं। विशेष तौर पर अमेरिका के लोगों की हालत तो सबसे ज्यादा खराब है। ऐसे में एक मशहूर हस्ती ने इस घटना पर चुटकी लेते हुए मंगल पर जाने का सुझाव दे डाला।

आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर ली चुटकी

महिंद्रा एंड महिंद्रा के प्रमुख आनंद महिंद्रा ने कोरोना और ब्रेइन-‌इटिंग अमीबा के दोहरे हमले के बारे ने मजाकिया ट्विट करते हुए कहा कि- हमें लगा था कोरोना खतरनाक है। लगता है अब सच में मंगल ग्रह पर जाने का समय आ गया है।

अपने इस ट्वीट में आनंद ने स्पेस एक्स के सीईओ एलोन मस्क को टैग भी किया है। एलोन मस्क ने अपने एक बयान में कहा था कि अब वह दिन दूर नहीं जब इंसान मार्स पर जाकर कॉलोनियां बना कर रहे।

और फिर शुरू हुआ ट्विट्स का सिलसिला

आनंद के इस मजेदार ट्विट्स के बाद कई यूजर्स ने उस पर मजेदार प्रतिक्रिया भी दी थी। ऐसे ही एक यूजर ने तो आनंद से मंगल ग्रह पर उनकी एक्सयुवी 500 की सर्विस कैसे मिलेगी यह भी पूछ लिया है। यहां देखिए कुछ और मजेदार ट्विट्स….

 

 

 

पूरी दुनिया फिलहाल कोरोना से परेशान है। ये परेशानी क्या कम थी कि अब अमेरिका में एक ब्रेइन-‌इटिंग अमीबा की खबर सुनकर सभी और भी ज्यादा परेशान हो चुके हैं। विशेष तौर पर अमेरिका के लोगों की हालत तो सबसे ज्यादा खराब है। ऐसे में एक मशहूर हस्ती ने इस घटना पर चुटकी लेते हुए

Related Articles