News Narmadanchal
‘खुश्बु गुजरात की’ केम्पेन के तहत केवडिया का प्रचार करेंगे बिग बी

‘खुश्बु गुजरात की’ केम्पेन के तहत केवडिया का प्रचार करेंगे बिग बी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 31 अक्टूबर 2018 को नर्मदा जिले में केवड़िया में दुनिया की सबसे बड़ी प्रतिमा सरदार वल्लभभाई पटेल की स्टेच्यू ऑफ यूनिटी का लोकार्पण किया था। इसके बाद दुनिया के फलक पर नर्मदा जिला छा गया है।

अब स्टैच्यू ऑफ यूनिटी दुनिया भर में जाना माना पर्यटन स्थल बन गया है। जहां पर कई राष्ट्रीय स्तर की कांफ्रेंस भी आयोजित की जा चुकी है। भारत के कई बड़े नेता से लेकर दुनिया की बड़ी हस्तियां भी यहां पर विजिट के लिए आने लगी है। ऐसे में आगामी दिनों में बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन खुशबू गुजरात के केम्पेन में प्रचार करेंगे। इसके पहले सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने खुशबू गुजराती में कच्छ नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा इस केम्पेन का प्रचार किया था।

इसके पश्चात के कच्छ में पर्यटन उद्योग को इसका काफी लाभ मिला था। इसी थीम पर कच्छ नहीं,केवरिया नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा इस सिम पर अमिताभ बच्चन प्रचार करेंगे। फिलहाल इसका आयोजन किया जा रहा है और आगामी दिनों में इस पर अमल भी शुरू हो जाएगा।

फिलहाल इस बारे में अमिताभ बच्चन से तारीख मांगी गई है अब जब वह तारीख देंगे उस पर ही शूटिंग आधारित होगी। बताया जा रहा है कि शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन सात दिन गुजरात में रहेंगे। फिलहाल अमिताभ बच्चन कौन सी तारीख देते हैं और अन्य चीजें तय की जाएगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 31 अक्टूबर 2018 को नर्मदा जिले में केवड़िया में दुनिया की सबसे बड़ी प्रतिमा सरदार वल्लभभाई पटेल की स्टेच्यू ऑफ यूनिटी का लोकार्पण किया था। इसके बाद दुनिया के फलक पर नर्मदा जिला छा गया है। अब स्टैच्यू ऑफ यूनिटी दुनिया भर में जाना माना पर्यटन स्थल बन गया है। जहां

Related Articles