News Narmadanchal

खून की बूंदों ने ही उगल दिया खूनी का राज

जबलपुर, बिच्छू डॉट कॉम। रांझी थाना क्षेत्र में एक युवक की हत्या के मामले में आरोपित को पुलिस ने उसकी खून की बूंदों के आधार पर गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आरोपित सीसीटीवी कैमरे में भी भागते वक्त कैद हो गया था। एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने बताया कि 29 सितंबर की रात सरकारी स्कूल के पास मुखर्जी चौक मानेगांव में गढ़ा गंगानगर निवासी निक्की उर्फ अमित सैयाम (31) की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी। जांच में अमित के मामा के बेटे मुखर्जी चौक मानेगांव भागीरथ उईके ने बताया कि उसकी बुआ का बेटा अमित सैयाम अपने साथी अमन उर्फ सनी ठाकुर उसके घर आए और दोनों उसके भाई शैंकी उर्फ नरेंद्र उइके को शराब पीने के लिए ले गए थे।
तीनों रात को शराब पीकर वापस आए और फिर शैंकी और सनी खाना खाकर सो गए। वहीं निक्की उर्फ अमित सैयाम घर के बाहर सीढिय़ों पर बैठा था। रात को जब भागीरथ घर के बाहर निक्की को बुलाने आया, तो देखा कि वह खून से लथपथ पड़ा है और उसकी मौत हो गई। जांच के दौरान सीसीटीवी कैमरे की जांच की गई। वहीं घटनास्थल के पास खून की बूंदें मिली, जिसके आधार पर मानेगांव तालाब के पास पुरानी बस्ती रांझी निवासी संगीत उर्फ मंगल कोल (19) को गिरफ्तार किया।
चाबी तलाशने कहा था-आरोपित संगीत उर्फ मंगल से पूछताछ की। जिसमें पता चला कि रात में मंगल शराब पीकर घूम रहा था, तभी निक्की मोबाइल की रोशनी में कुछ तलाश रहा था। निक्की ने उसे बुलाया और कहा कि मेरी बाइक की चाबी गुम गई है, तलाश करने में मेरी मदद करो। इसके बाद वह बाउंड्री कूदकर स्कूल के अंदर पहुंचा और निक्की के साथ चाबी तलाशने लगा। जब चाबी नहीं मिली, तो मंगल जाने लगा। निक्की ने उसे रोका और कहा कि जब तक चाबी नहीं मिलेगी, तब तक नहीं जाएगा। इस बात पर मंगल ने नाराज होकर निक्की पर चाकू से हमला कर दिया। हमले के बाद जब मंगल बाउंड्री कूदकर भागा, तो उसके हाथ में बांउड्री में लगे कांच लग गए और नीचे कूदा तो बीयर की फूटी बॉटल पैर में लग गई। जिससे उसके पैर से खून बहने लगा। इसके बाद वह पैदल अपने घर चला गया।

The post खून की बूंदों ने ही उगल दिया खूनी का राज appeared first on Bichhu.com.

जबलपुर, बिच्छू डॉट कॉम। रांझी थाना क्षेत्र में एक युवक की हत्या के मामले में आरोपित को पुलिस ने उसकी खून की बूंदों के आधार पर गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आरोपित सीसीटीवी कैमरे में भी भागते वक्त कैद हो गया था। एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने बताया कि 29 सितंबर की रात सरकारी स्कूल के
The post खून की बूंदों ने ही उगल दिया खूनी का राज appeared first on Bichhu.com.

Related Articles