News Narmadanchal

खेत में टूटा तार, करंट से पति-पत्नी और भांजे की मौत

गरियाबंद. पाण्डुका थाना क्षेत्र के ग्राम सरकड़ा में खेत में काम करने गए एक ही परिवार के 3 सदस्य करंट की चपेट में आ गए, जिससे तीनों की मौत हो गई। मृतकों में दामन कंवर, उसकी पत्नी एरीन बाई और इनका भांजा ओमप्रकाश शामिल हैं। पांडूका के अस्पताल में उनका पोस्टमार्टम किया गया।

सूचना पर मौके में पहुंची पांडुका पुलिस ने पंचनामा कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के अनुसार ग्राम सरकड़ा निवासी दामन कंवर अपनी पत्नी एरिन बाई और भांजे के ओम कंवर के साथ काम करने खेत पहुंचा था। खेत में बोरवेल पंप कनेक्शन का तार टूटकर गिरा हुआ था, जिससे पूरे खेत में करंट प्रवाहित हो रहा था। जब तीनों खेत पहुंचे तो करंट लगने से चीखने चिल्लाने लगे। जिससे आसपास मौजूद लोग पहुंचे और घटना की जानकारी विद्युत विभाग को दी। विद्युत विभाग के लोगों ने मौके पर पहुंचकर लाइन बंद किया। तब जाकर तीनों को वहां से अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पांडुका पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं पांडुका में पीएम की व्यवस्था नहीं होने के कारण पोस्टमार्टम के लिए तीनों के शव को छुरा ले जाया गया। जहां पीएम पश्चात शवों को उनके परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया गया।

पति को बचाने पत्नी की गई जान

हादसा शनिवार को दोपहर के वक्त हुआ। परिवार के लोग खेत में काम कर रहे थे। खेत की फसल में कीटनाशक का छिड़काव कर रहे थे। पुलिस ने बताया कि खेत में ट्यूबवेल के तार की वजह से दामन और ओमप्रकाश करंट की चपेट में आए। हड़बड़ा कर डायमंड की पत्नी उन्हें बचाने आई और वो भी चपेट में आ गई।

 

बोरवेल पंप कनेक्शन का तार टूटकर गिरा, हो गया बड़ा हादसा

Related Articles