News Narmadanchal
गर्दन व चेहरे पर वार कर दो युवकों की हत्या, शव को खुर्द-बुर्द कर ड्रेन में फेंके

गर्दन व चेहरे पर वार कर दो युवकों की हत्या, शव को खुर्द-बुर्द कर ड्रेन में फेंके

बांसवाड़ा में पत्नी और दो बच्चों की हत्या

बांसवाड़ा में पत्नी और दो बच्चों की हत्या

हरिभूमि न्यूज . गोहाना। शहर के सोनीपत मोड़ के निकट ड्रेन आठ में दो युवकों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। दोनों की गर्दन व चेहरे पर तेजधार हथियार के वार कर उनकी हत्या (killing) की गई है।

आशंका है कि दोनों युवकों की किसी अन्य स्थान पर हत्या कर शवों को खुर्द-बुर्द करने के लिए ड्रेन में फेंका गया है। शहर थाना पुलिस ने नगर पार्षद की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या व शवों को खुर्द-बुर्द करने का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है। शवों की पहचान (recognise) का प्रयास किया जा रहा है।

शहर में वार्ड 10 के नगर पार्षद विजेंद्र कुमार ने बुधवार रात को पुलिस को सूचना दी कि सोनीपत मोड़ के निकट ड्रेन आठ में दो युवकों के शव तैर रहे हैं। सूचना के आधार पर एएसपी उदय सिंह मीणा और शहर थाना के प्रभारी महिपाल सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शवों को बाहर निकलवाया। दोनों युवकों की गर्दन व चेहरे पर तेजधार हथियार से किए गए वार के निशान मिले हैं।

पुलिस को अंदेशा है कि हत्या कहीं दूसरे स्थान पर करके शवों को खुर्द-बुर्द करने को ड्रेन में फेंका गया है। दोनों युवकों की उम्र करीब 38 से 40 साल के बीच है। पुलिस ने शवों की हालत को देख कर बताया कि युवकों की उनकी हत्या करीब 36 घंटे पहले हुई है।

शवों को शिनाख्त के लिए अस्पताल के शवगृह में रखवाया गया है। पुलिस शवों पोस्टमार्टम शुक्रवार को बीपीएस राजकीय महिला मेडिकल कालेज के अस्पताल में कराएगी। पुलिस के अनुसार एक युवक नीली जींस व टी-शर्ट पहने हुए है तो दूसरा जींस व शर्ट पहने है।

शर्ट के साथ नीली जींस पहने युवक की जींस पर फैशन प्लस लिखा है। वहीं दूसरे की टी-शर्ट पर जोला का टैग लगा हुआ है। दोनों युवकों के पास कोई दस्तावेज नहीं मिला। पुलिस ने पार्षद विजेंद्र कुमार की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

दोनों युवकों की किसी अन्य स्थान पर हत्या (killing) कर शवों को खुर्द-बुर्द करने के लिए ड्रेन में फेंका गया है। शहर थाना पुलिस ने नगर पार्षद की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या व शवों को खुर्द-बुर्द करने का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है।

Related Articles