News Narmadanchal
गांजा : मुंबई में भारती सिंह और बिलासपुर में दिलचंद गिरफ्तार, घर में ही लगाया पौधा

गांजा : मुंबई में भारती सिंह और बिलासपुर में दिलचंद गिरफ्तार, घर में ही लगाया पौधा

कोटा। मुंबई में ड्रग्स और गांजे को लेकर सेलेब्रिटी सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। मशहूर अभिनेत्री और कॉमेडियन भारती सिंह को गांजा सेवन के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं दूसरी ओर छत्तीसगढ़ के एक बुजुर्ग किसान की भी गिरफ्तारी हुई है। दरअसल ग्राम पंचायत गनियारी में घर के आंगन में गांजे का पौधा लगाना महंगा पड़ गया और बुजुर्ग को कोटा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

ग्राम पंचायत गनियारी में अपने घर के आंगन में ग्रामीण को गांजा का पौधा लगाना महंगा पड़ गया। यह पौधा इतना बढ़ गया कि दूर से ही नजर आने लगा। इसकी सूचना मुखबिर ने पुलिस को दे दी, जिसके बाद कोटा थाने से पुलिस की एक टीम गनियारी वर्मा मोहल्ला में रहने वाले दिलचंद वर्मा के घर पहुंची। पता चला कि दिल चंद ने अपने घर के आंगन में एक गांजे का पौधा लगाया था जो बढ़कर 10-11 फीट का हो चुका था।

मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए दिलचंद वर्मा के आंगन में लगे गांजे के पौधे को बरामद किया। करीब 11 फीट ऊंचे 4 इंच मोटाई वाले पौधे की पत्तियों के समय वजन करीब 12 सौ ग्राम निकली जिसकी कीमत बाजार में 4,500 रूपये के करीब बताई जा रही है। दिल चंद वर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है।

करीब 11 फीट ऊंचे 4 इंच मोटाई वाले पौधे की पत्तियों के समय वजन करीब 12 सौ ग्राम निकली जिसकी कीमत बाजार में 4,500 रूपये के करीब बताई जा रही है। दिल चंद वर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है। पढ़िए पूरी खबर-

Related Articles