News Narmadanchal
गिन्नी वेड्स सनी के क्लासिक लव सांग ‘फिर’ चला रिलीज

गिन्नी वेड्स सनी के क्लासिक लव सांग ‘फिर’ चला रिलीज

मुंबई — सोनी म्यूजिक इंडिया ने आने वाली फिल्म गिन्नी वेड्स सनी का गाना ‘फिर चला’ रिलीज कर दिया है, जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। गिन्नी वेड्स सनी के म्यूजिक के माध्यम से, फिल्मी शादी के गीतों ने शानदार वापसी की है। हाल ही में फिल्म के म्यूजिक पार्टनर सोनी म्यूजिक इंडिया ने इस फिल्म का म्यूजिक अलबम लॉन्च किया था। इस फिल्म में ‘फिर चला’ एक ऐसा गाना है जो इस अल्टीमेट वेडिंग म्यूज़िक अलबम में सबसे अलग है।

‘फिर चला’ किसी अपने से अलग होने और फिर उसे भूलकर जीवन में आगे बढऩे पर आधारित है। इस रूहानी गीत को पायल देव ने कंपोज किया है, कुनाल वर्मा द्वारा लिखा गया है, और इस गाने को जुबिन नौटियाल ने स्वरबद्ध किया है।

म्यूज़िक कंपोजर पायल देव ने कहा कि फिल्म गिन्नी वेड्स सनी में ज़्यादातर पैपी और मज़ेदार वेडिंग सॉन्ग्स हैं। इस एल्बम में फिर चला उन दो गानों में से एक है जो बहुत अलग है। मुझे यकीन था कि ज़ुबिन से बेहतर इस गाने को कोई और नहीं निभा पाएगा। मैं इस गाने की रिलीज को लेकर बेहद उत्साहित हूं, उम्मीद करती हूं कि लोग इसे जरूर पसंद करेंगे।

जुबिन नौटियाल ने कहा कि फिर चला इस गाने में जिस प्रकार का म्यूज़िक है वह मेरा हमेशा से फेवरेट रहा है। मुझे खुशी है कि इस गाने के लिए मुझे चुना गया। एक नवोदित गायक के रूप में, मुझे हमेशा ऐसे गीतों से रूबरू कराया गया, जिनमें रूहानी भाव थे और ऐसे गाने गाना मुझे हमेशा से पसंद है।

The post गिन्नी वेड्स सनी के क्लासिक लव सांग ‘फिर’ चला रिलीज appeared first on Divya Himachal.

मुंबई — सोनी म्यूजिक इंडिया ने आने वाली फिल्म गिन्नी वेड्स सनी का गाना ‘फिर चला’ रिलीज कर दिया है, जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। गिन्नी वेड्स सनी के म्यूजिक के माध्यम से, फिल्मी शादी के गीतों ने शानदार वापसी की है। हाल ही में फिल्म के म्यूजिक पार्टनर सोनी म्यूजिक इंडिया ने इस फिल्म का म्यूजिक अलबम लॉन्च किया था। इस फिल्म में ‘फिर चला ….
The post गिन्नी वेड्स सनी के क्लासिक लव सांग ‘फिर’ चला रिलीज appeared first on Divya Himachal.

Related Articles