News Narmadanchal
गुजरात : अंकलेश्वर की फायनान्स कंपनी से करोड़ों का सोना और नगदी लूटने वाले सूरत से पकड़ाए

गुजरात : अंकलेश्वर की फायनान्स कंपनी से करोड़ों का सोना और नगदी लूटने वाले सूरत से पकड़ाए

भरूच पुलिस ने दिन दहाड़े अंकलेश्वर की IIFL की ब्रांच में लूट मचाने वाले चार लुटेरों को सूरत से धर दबोचा है। भरूच क्राइम ब्रांच से मिली जानकारी के अनुसार भरूच पुलिस ने चारों लुटेरों को पकड़ने के साथ ही उनसे ज्यादातर लूट का सामान जप्त कर लिया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार 9 नवंबर के दिन चार लुटेरों ने भरूच के आशीष शॉपिंग सेंटर में स्थित आईआईएफएल की ऑफिस में से सुबह नव बजे के आसपास बंदूक की नोंक पर 3.39 करोड़ का सोना और 1.79 लाख कैश लूट लिए थे। लुटेरों ने लगभग आधे घंटे तक सभी कर्मचारियों को बंदूक की नोंक पर रखा था और उसके बाद 6680 ग्राम सोना और कैश लेकर भाग गए थे।

भरूच क्राइम ब्रांच के पुलिस इंस्पेक्टर जे एन जाला ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए बताया कि अंकलेश्वर के IIFL की ऑफिस में हुए लूट के आरोपियों को उन्होंने सूरत से पकड़ लिया था। पूरी घटना में उन्हें वलसाड और मुंबई पुलिस की भी काफी सहायता मिली थी।

उल्लेखनीय है कि 2017 से यह लगातार तीसरी घटना है जब दक्षिण गुजरात में IIFL की किसी ब्रांच में चोरी की घटना हुई हो। इसके पहले वापी सिलवासा रोड पर आए हुए और वलसाड में आए हुए ब्रांच में भी चोरी की घटनाएं हो चुकी है। जिसमे वलसाड में हुई चोरी में लुटेरों ने 3 लाख कैश और लगभग साढ़े छह करोड़ के गहनों की लूट की थी।

भरूच पुलिस ने दिन दहाड़े अंकलेश्वर की IIFL की ब्रांच में लूट मचाने वाले चार लुटेरों को सूरत से धर दबोचा है। भरूच क्राइम ब्रांच से मिली जानकारी के अनुसार भरूच पुलिस ने चारों लुटेरों को पकड़ने के साथ ही उनसे ज्यादातर लूट का सामान जप्त कर लिया है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के

Related Articles