News Narmadanchal
गुजरात : गांव के छोर पर पत्नी से प्रेमालाप में मस्त प्रेमी को पति ने मौत के घाट उतारा

गुजरात : गांव के छोर पर पत्नी से प्रेमालाप में मस्त प्रेमी को पति ने मौत के घाट उतारा

जामनगर जिले के लालपुर तहसील के गजना गांव में गुरूवार को मिली लाश का भेद पुलिस ने खोल दिया है। इसमें पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार भी किया है।

मिली जानकारी के अनुसार जामनगर शहर के गोकुल नगर क्षेत्र में रहने वाले मूलतः लालपुर तहसील के राफुदल गांव के निवासी जयेश करमशी मघोडिया की लाश गुरुवार सवेरे गजना गांव की सीमा में से मिली थी। किसी ने मुंह पर ठोस पदार्थ से मारकर जयेश की हत्या कर दी थी।

पत्नी अपने प्रेमी से जहां मिलने जाती वहां पहले से पति जाकर छुप गया था

लालपुर पुलिस ने जब घटना की जांच शुरू की। जयेश का गांव की एक आदिवासी महिला के साथ संबंध होने की बात उसके भाई ने बताई। इसके बाद पुलिस ने जांच पड़ताल इसी दिशा में आगे बढ़ाई। इसके पश्चात जिस महिला से संबंध था वह आदिवासी परिवार गांव में नहीं मिला। तब लालपुर पुलिस स्टेशन की एक टीम एमपी के झांबुआ जिले में सुंदरपुर गांव पहुंची। वहां से सुमिरया उर्फे शंकर जितारा वसुनिया और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लालपुर ले आई।

जब शंकर से पूछताछ की तो उसने बताया कि मृतक का उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध था वह आए दिनों से मिलते-जुलते रहता था बुधवार की दोपहर 2:00 बजे उसकी पत्नी से मिलने आया था। इस बात की जानकारी मिल जाने से शंकर पहले ही वहां जाकर बैठ गया। जब जयेश और उसकी पत्नी दोनों एक दूसरे में खो गए तब शंकर ने युवक पर हमला कर दिया। जिससे कि उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। यह बात शंकर ने कबूली। फिलहाल पुलिस ने उसे गिरफ्तार करके आगे की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

जामनगर जिले के लालपुर तहसील के गजना गांव में गुरूवार को मिली लाश का भेद पुलिस ने खोल दिया है। इसमें पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार भी किया है। मिली जानकारी के अनुसार जामनगर शहर के गोकुल नगर क्षेत्र में रहने वाले मूलतः लालपुर तहसील के राफुदल गांव के निवासी जयेश करमशी मघोडिया की

Related Articles