News Narmadanchal
गुजरात: चौटिला दर्शन करके लौट रहा परिवार हुआ सडक़ हादसे का शिकार, 7 लोगों की मौत

गुजरात: चौटिला दर्शन करके लौट रहा परिवार हुआ सडक़ हादसे का शिकार, 7 लोगों की मौत

(Photo Credit: youtube.com)

हादसे में एक महिला की जान बची

गुजरात में सडक़ हादसों में दिनोंदिन वृद्धि हो रही हैं। सुरेन्द्रनगर मालवण हाइवे पर एक भीषण सडक़ हादसे में इको कार में अचानक आग लग गई। इस घटना में कार में सवार एक ही परिवार के 7 लोगों की जलकर मौत हो गई। वहीं एक महिला का चमत्कारिक बचाव हुआ। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस काफिला घटना स्थल पर पहुंच गया और पुलिस ने लाशों को पोस्टमोर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। पुलिस मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही हैं।

(photo credit:dainikbhaskar.com)

रिपोर्ट के मुताबिक पाटण जिला तहसील वाराही के कोयडा गांव में रहने वाले परिवार के 8 सदस्य इको कार लेकर चौटिला माताजी का दर्शन करने गए थे। वहां से दर्शन करके लौट रहे थे। तभी सुरेन्द्रनगर के मालवण के खेरवा निकट इको कार और एक डम्पर के बीच भिंड़त हो गई।

हादसे के समय कार में लगी गैस कीट में अचानक आग लग गई। इसके कारण पूरी कार आग की चपेट में आ गई। इस हादसे में कार सवार परिवार के सदस्य बाहर नहीं निकल पाए। कार में सवार एक महिला को छोडक़र बाकी सभी लोग जल गए।

घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय लोग घटना स्थल पर पहुंच गए और घटना के बारे में पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर सभी मृतदेह को कार से बाहर निकाला। हादसे में कार इतनी हद्द तक जल चुकी थी कि कार में सवार लोगों की पहचान कर पाना मुश्किल था।

(photo Credit: youtube.com)

हादसे में परिवार के 7 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने सभी मृतदेह को पोस्टमोर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। पुलिस मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है। जांच के लिए पुलिस ने एफएसएल की भी मदद ली।

(Photo Credit: news18.com)

घटना के बाद डम्पर चालक हुआ फरार

कार-डम्पर भिंड़त में 7 लोगों की मौत हो गई। इस हादसे के बाद डम्पर चालक घटना स्थल से फरार हो गया। उल्लेखनीय है कि 2 दिन पूर्व भी वडोदरा नेशनल हाइवे पर एक आइसर का अकस्मात हुआ था। इसमें 11 लोगों की मौत हुई थी और अब इस घटना में इको सवार एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत हो गई।

हादसे के शिकार हुए मृतकों के नाम

रमेश नायी उम्र 38, निवासी पाटण जिला तहसील वाराही गांव कोरडा
कैलाशबेन रमेश नायी, उम्र 35, निवासी पाटण जिला तहसील वाराही गांव कोरडा
सनी रमेश नायी, उम्र 12, निवासी पाटण जिला तहसील वाराही गांव कोरडा
शीतल रमेश नायी, उम्र 6, निवासी पाटण जिला तहसील वाराही गांव कोरडा
हरेश चतुर नायी, उम्र 35, निवासी पाटण जिला तहसील राधनपुर, गांव नानापुरा
सेजल हरेश नायी, उम्र 32, निवासी पाटण जिला तहसील राधनपुर, गांव नानापुरा
हर्षिल हरेश नायी, उम्र 6, निवासी पाटण जिला तहसील राधनपुर, गांव नानापुरा

हादसे में एक महिला की जान बची गुजरात में सडक़ हादसों में दिनोंदिन वृद्धि हो रही हैं। सुरेन्द्रनगर मालवण हाइवे पर एक भीषण सडक़ हादसे में इको कार में अचानक आग लग गई। इस घटना में कार में सवार एक ही परिवार के 7 लोगों की जलकर मौत हो गई। वहीं एक महिला का चमत्कारिक

Related Articles