News Narmadanchal
गुजरात : द्वारका के जामखंभालिया के दांता में शराब की बिक्री का वीडियो वायरल

गुजरात : द्वारका के जामखंभालिया के दांता में शराब की बिक्री का वीडियो वायरल

गुजरात में दारुबंधी का डंका जोर शोर से बजाया जाता है। हालांकि आए दिन इस दावे की पोल खुलती रहती है। कई बार दारू की हेरा फेरी के किस्से सामने आते रहते है। कई बार ऐसे में एक बार फिर से गुजरात में दारू बंधी के नियमों को खाक करता हुआ एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमे लोग खुले आम दारू बेच रहे है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, दीवाली के त्योहार पर गुजरात के जाम खंबलिया तालुके में आए हुए दांता गांव में दारू का जाहिर तौर पर बिक्री हो रही थी। वायरल हुए वीडियो में व्यक्ति बिना किसी डर के दारू की बिक्री कर रहा था। वीडियो में दिख रहा व्यक्ति जाहिर तौर पर काले कलर की बेग में से दारू की थैली लेकर लोगों को दारू बांट रहा है। जिसे लेकर लोग शर्ट के अंदर छिपाते हुए नजर आ रहे है।

महत्व की बात यह है कि यह जगह जहां पर शराब बिक रही थी वह कलेक्टर ऑफिस के काफी नजदीक है। ऐसे में खुलेआम दारू बिकने के वीडियो से पुलिस पर सवाल उठ रहे है। अब पुलिस द्वारा बुटलेगर पर कोई कार्यवाही होती है यान नहीं यह देखना होगा। यह पहली बार नहीं है जब किसी के दारू की बिक्री हो रही हो, ऐसे में बुटलेगरों के इस तरह खुले आम दारू बेचना गुजरात के दारू बंधी के दावों को खोखला साबित कर रहा है।

गुजरात में दारुबंधी का डंका जोर शोर से बजाया जाता है। हालांकि आए दिन इस दावे की पोल खुलती रहती है। कई बार दारू की हेरा फेरी के किस्से सामने आते रहते है। कई बार ऐसे में एक बार फिर से गुजरात में दारू बंधी के नियमों को खाक करता हुआ एक वीडियो वायरल हुआ

Related Articles