News Narmadanchal
गुजरात : लुटेरा गिरोह ने की पुलिस पर वान चढ़ाने का प्रयास, जाने पुलिसकर्मी ने क्या किया

गुजरात : लुटेरा गिरोह ने की पुलिस पर वान चढ़ाने का प्रयास, जाने पुलिसकर्मी ने क्या किया

पिकअप वैन पर 25 किलोमीटर तक लटका  रहा पुलिसकर्मी 

नवसारी शहर में रात्रि गश्त के दौरान टाउन पुलिस ने संदिग्ध वैन चालक से वाहन के दस्तावेजों की मांग की। चालक ने वैन को चालू कर पुलिसकर्मी पर चढ़ाने का प्रयास किया। पुलिस ने पिकअप वैन को पकड़कर संदेहास्पद लगने वाले लोगों को बाहर निकालने का प्रयास किया, परंतु वैन में बैठे चालक ने वैन भघा दिया, जिससे गार्ड को पकड़े हुए हुए लटके पुलिसकर्मी को वैन चालक ने तकरीबन 25 किलोमीटर तक दूर ले किया। जिससे पुलिसकर्मी घायल हो गया।

वैन में सवार लोगों ने पुलिसकर्मी को पलसाना के करीब बलेश्वर गांव के पास पुलिस कर्मियों को उतारकर फरार हो गए। घायल पुलिसकर्मी को इलाज के लिए भर्ती कराया गया। हालांकि, उस व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई जिसने पिकअप चढ़ाकर पुलिसकर्मी को मारने की कोशिश की। पुलिस इस बात की चर्चा कर रही है कि क्या सभी लुटेरे चिकलीगर गिरोह के सदस्य थे, इस बाच को लेकर पुलिस चर्चा कर रही है।

पिछले ढाई साल से नवसारी शहर के सेंधकुवा पुलिस स्टेशन में कार्यरत गणेश चौधरी रात्रि दरम्यान टाउन कुलिसकमॢयों के साथ अपराध को रोकने के लिए गश्त पर थे। उन्हें रात्रि 1.30 बजे नवसारी रेलवे स्टेशन के पास होटल अशोक के पास एक पिकअप वैन (नंबर जीजे -05-वाईवाई -1480) खड़ी दिखाई दी। जिसमें 7 से ज्यादा लोग थे। उन पर शक करते हुए एलआरपीसी गणेश चौधरी और हेड कांस्टेबल किशन गोविंद अपनी बाइक से पिकअप वैन के पास आए और पूछा तो चालक ने कहा कि हम सुअर पकडऩे आए हैं।

ड्राइवर की बात पर शक होने पर उन्होंने पिकअप के कागजात मांगे तो अचानक चालक ने अपना वाहन चालू कर पुलिसकर्मियों पर चढ़ाने की कोशिश की। जिससे किशन साइड पर हो गये और एलआरपीसी गणेश चौधरी पर वाहन चढ़ाने का प्रयास किया। लेकिन गणेश चौधरी गाड़ी आगे आ जाने पर गार्ड पकड़ कर लटक गया था। जिसे पलसाणा के पास उतार कर संदेहास्पद वैन फरार हो गया।

नवसारी रेलवे स्टेशन के पास लूट करने के इरादे से पिकअप वैन में आये पुलिसकर्मी गणेश चौधरी ने गार्ड पकड़कर वाहन को रोकने की कोशिश की, लेकिन चालक ने पिकअप को लापरवाही पूर्वक चलाकर पुलिसकर्मी को गिराने की कोशिश की। रिंग रोड-विरावल गाँव से धोलपिपला आने तक वहाँ मौजूद पुलिसकर्मियों ने वाहन को रोकने की कोशिश की। लेकिन पुलिसकर्मीयों को चकमा देकर वैल चालक भागने में सफल रहा। इस बीच, वाहन में सवार सात लोगों ने पुलिस और गणेश चौधरी पर पत्थर फेंककर उन्हें घायल करने की कोशिश की।

पिकअप वैन पर 25 किलोमीटर तक लटका  रहा पुलिसकर्मी  नवसारी शहर में रात्रि गश्त के दौरान टाउन पुलिस ने संदिग्ध वैन चालक से वाहन के दस्तावेजों की मांग की। चालक ने वैन को चालू कर पुलिसकर्मी पर चढ़ाने का प्रयास किया। पुलिस ने पिकअप वैन को पकड़कर संदेहास्पद लगने वाले लोगों को बाहर निकालने का

Related Articles