News Narmadanchal
गुजरात : विपक्ष के नेता परेश धानानी के साथ जोर-जबर्दस्ती

गुजरात : विपक्ष के नेता परेश धानानी के साथ जोर-जबर्दस्ती

राज्य भर में फीस माफी और कृषि बिल के खिलाफ कांग्रेस द्वारा उग्र प्रदर्शन किए जा रहे है। इसी मामले में विपक्ष के नेता परेश धनानी को अमरेली सिटी पुलिस ने हिरासत में लिया। हालांकि इस बार परेश धनानी आक्रामक मूड में नजर आए।

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस नेता परेश धनानी ने पाटन पुलिस स्टेशन में ही धरना देना शुरू कर दिया। हिरासत में लिए जाने के बाद उन्होंने जमानत पर रिहा होने से भी इनकार कर दिया। परेश धनानी ने हिरासत के मुद्दे पर सरकार से गंभीर सवाल उठाए थे। अमरेली में, अग्रिम नेताओं को धरने पर बैठने से पहले ही हिरासत में लिया गया था।

जानकारी के अनुसार विपक्ष के नेता परेश धनानी और पुलिस के बीच झड़प भी हुई। हाथापाई में कांग्रेस नेता परेश धनानी की शर्ट फट गई। उसी समय कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस नेताओं को हिरासत में लेने वाले एक पुलिस वाहन को रोककर विरोध किया, हालांकि कांग्रेस नेता परेश धनानी ने जमानत से इनकार कर दिया।

आपको बता दें राजकोट में कांग्रेस द्वारा बेदी यार्ड के पास प्रदर्शनों का आयोजन किया गया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं को विरोध प्रदर्शन करने के लिए पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया। मोरबी में भी कांग्रेस आक्रामक मूड में दिखी। पुलिस ने वहां भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को भी हिरासत में लिया। यही हाल सूरत में भी रहा। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पूना गाँव के एपीएमसी बाजार के बाहर उग्र प्रदर्शन किया। पुलिस ने वहां से महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं सहित नेताओं को हिरासत में ले लिया।

राज्य भर में फीस माफी और कृषि बिल के खिलाफ कांग्रेस द्वारा उग्र प्रदर्शन किए जा रहे है। इसी मामले में विपक्ष के नेता परेश धनानी को अमरेली सिटी पुलिस ने हिरासत में लिया। हालांकि इस बार परेश धनानी आक्रामक मूड में नजर आए। उल्लेखनीय है कि कांग्रेस नेता परेश धनानी ने पाटन पुलिस स्टेशन

Related Articles