News Narmadanchal
गुजरात : सूरत से खोडलधाम-कागवड के लिए निकले साइकिल यात्रा का भरुच में स्वागत

गुजरात : सूरत से खोडलधाम-कागवड के लिए निकले साइकिल यात्रा का भरुच में स्वागत

साइकिल यात्री 22 नवंबर को मां खोडल का दर्शन करेंगे

वैश्विक महामारी कोरोना काल में लोगों की समृद्घि एवं स्वास्थ्य तथा पर्यावरण की जतन के लिए सूरत से खोडलधाम-कागवड साइकिल यात्रा का आयोजन सूरत के पुणा क्षेत्र के पार्षद दिनेशभाई सांवलिया और उनके परिवार द्वारा किया गया है। भरूच जिला खोडलधाम समिति द्वारा भरुच आगमन पर साइकिल यात्रियों का अभिनंदन किया गया।

भरूच जिला खोडलधाम समिति के संयोजक पंकजभाई भुवा, झघडिय़ा तालुका खोडलधाम समिति के तेजसभाई पटेल, भरूच खोडलधाम समिति के संजयभाई देसाई, अंकलेश्वर युवा समिति के संयोजक देवेनभाई सावलिया, नितिनभाई सांवलिया, राजूभाई तलाविया के अलावा भरुच, अंकलेश्वर झघडिया के खोडलधाम समिति के अग्रणी उपस्थित रहे।

इस अवसर पर भरूच जिला खोडलधाम समिति के संयोजक पंकजभाई भुवा ने अपने प्रयासों में साइकिल चालकों की सफलता की कामना की। फिर साइकिल से कर्जन, वडोदरा के लिए रवाना हुए। पांच दिवसीय साइकिल यात्रा में पांच युवक और एक युवती शामिल थे। साइकिल यात्री 22 नवंबर को मां खोडल का दर्शन करेंगे और पर्यावरण की भलाई, स्वास्थ्य और सुरक्षा के लिए याचना करेंगे।

साइकिल यात्री 22 नवंबर को मां खोडल का दर्शन करेंगे वैश्विक महामारी कोरोना काल में लोगों की समृद्घि एवं स्वास्थ्य तथा पर्यावरण की जतन के लिए सूरत से खोडलधाम-कागवड साइकिल यात्रा का आयोजन सूरत के पुणा क्षेत्र के पार्षद दिनेशभाई सांवलिया और उनके परिवार द्वारा किया गया है। भरूच जिला खोडलधाम समिति द्वारा भरुच आगमन

Related Articles