News Narmadanchal

गुजरात : हलवद चौराहे पर अस्थायी पुलिस चौकी का अश्लील वीडियो वायरल, जांच के आदेश

वहशियों को कहीं न कहीं अपना शिकार मिल जाता है। ऐसे लोग किसी की परिस्थिति को नहीं देखते। व्यक्ति चाहे पागल ही क्यों न हो ऐसे लोग अपनी दरिंदगी से समाज को कलंकित करते हैं।

उत्तर प्रदेश के हाथरस में दुष्कर्म और हत्या का चारों ओर प्रभाव पड़ रहा है ऐसे में मोरबी जिले से गुजरनेवाली ध्रांगधा मालिया हाईवे पर स्थित ट्राफिक चौकी में ही एक युवक अस्थिर दीमाग का दिखने से युवती के साथ गुरुवार को लगभग 10 बजे के आसपास दुष्कर्म किया था। इसका वीडियो घटना के एक ही घंटे में सोशल मीडिया में वायरल हो गया था। वीडियो वायरल होते ही ट्राफिक पुलिस के जवानों ने दोपहर को दो बजे के आसपास ट्रैक्टर लाकर इस चौकी के सभी सामान उठा लिया। इस क्लिप में युवती का कहा जानेवाला बच्चा भी वहीं था। उसके सामने ही इस शख्स ने दुष्कर्म किया। इस तरह वीडियो क्लिप में साफ देखा जा रहा है।

इस वीडियो के वायरल होते ही वीडियो में दिख रहा शख्स हलवद पीआई के प्रशासक का विशेष व्यक्ति होने की जानकारी है। जिला पुलिस अधिकारी ने कहा कि वे इस विषय पर जांच कर रहे हैं। अभी तक इस प्रकरण में किसी के खिलाफ कोई कदम नहीं उठाया गया है। इस 5 मिनट 51 सेकण्ड की क्लिप में अश्लीलता की सीमाएं पार कर दी गई हैं।

जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें मोरबी जिले के हलवद में स्थित मोरबी चौकड़ी पर अनिश्चित स्तर पर तैयार की गई ट्राफिक प्वॉइन्ट पर एक अस्थिर दीमाग की महिला के साथ एक व्यक्ति दिन-दहाड़े दुष्कर्म करता दिखा है। इसमें एक मासूम बच्चे के सामने ही महिला के साथ यह हरकत हुआ है। पांच मिनट और 51 सेकण्ड की इस वीडियो क्लिप में किसी व्यक्ति ने पूरी घटना को खुलकर रिकॉर्ड किया है।

वीडियो वायरल होने के बाद हलवद पुलिस द्वारा इस पुलिस चौकी को अचानक ही हटा लिया गया। ऐसी दिखता है कि पूरे घटना में पुलिस कुछ न कुछ छुपा रही है। मोरबी चौकड़ी पर 24 घंटे वाहनों का आवागमन होने के बावजूद ट्राफिक पुलिस जवान वहां उपस्थित नहीं होते। सिर्फ महीने के अंत में दंड का टार्गेट पूर्ण करने हेतु और जेब में खर्ची भरने हेतु ऑटो और भारी वाहनचालकों को खड़ा रखकर गलत तौर पर परेशान करके पैसे उगाहते हैं। इस ट्राफिक प्वॉइन्ट पर 24 घंटे पुलिस जवान उपस्थित होने का पुलिस थाने में ऑन ड्युटी दिखाए जा रहे हैं। इस प्रकार स्थानीय लोगों का कहना है। मोरबी जिला के एसपी एस. आर. ओडेदरा ने कहा कि फिलहाल इस संबंध में जांच शुरु है। ऐसा कहकर अधिक जवाब देने से बचते दिखे।

वहशियों को कहीं न कहीं अपना शिकार मिल जाता है। ऐसे लोग किसी की परिस्थिति को नहीं देखते। व्यक्ति चाहे पागल ही क्यों न हो ऐसे लोग अपनी दरिंदगी से समाज को कलंकित करते हैं। उत्तर प्रदेश के हाथरस में दुष्कर्म और हत्या का चारों ओर प्रभाव पड़ रहा है ऐसे में मोरबी जिले से

Related Articles