News Narmadanchal
गुपकार समझौते में कांग्रेस शामिल, भड़की भाजपा

गुपकार समझौते में कांग्रेस शामिल, भड़की भाजपा

नई दिल्ली, बिच्छू डॉट कॉम। भाजपा ने जम्मू-कश्मीर के पंचायत चुनाव में गुपकार गठबंधन का समर्थन करने और उससे हाथ मिलाने पर कांग्रेस पर हमला बोला है। केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि कांग्रेस देश विरोधियों के साथ खड़ी है। केंद्रीय मंत्री ने कहा, गुपकार घोषणा के लिए पीपुल्स अलायंस ने अनुच्छेद 370 की बहाली को अपना एजेंडा घोषित किया है। वे जम्मू-कश्मीर में भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम सहित कुछ कानून नहीं चाहते हैं ताकि वे भ्रष्टाचार जारी रख सकें। कानून मंत्री ने कहा, कश्मीर में गुपकार डिक्लेरेशन ऑफ पीपुल्स अलायंस है। ये जिला विकास परिषद (डीडीसी) के चुनाव के लिए साथ चल रहे हैं। इसमें 10 पार्टियां हैं, जिसमें प्रमुख रूप से नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी है और अब कांग्रेस भी उसमें आ रही है। 
संबित पात्रा ने बताया गुप्तचर गठबंधन
भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि अब जबकि कांग्रेस गुपकर गठबंधन में शामिल हो गई है, तो उसे यह भी स्पष्ट करना चाहिए कि क्या वह नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला के उस बयान का समर्थन करती है जिसमें उन्होंने अनुच्छेद 370 को बहाल करने के लिए कथित तौर पर चीन से मदद की बात की थी। पात्रा ने पीडीपी की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती के तिरंगा नहीं उठाने संबंधी बयान पर भी कांग्रेस को अपना रुख स्पष्ट करने को कहा। उन्होंने कहा, ये गुपकर है या गुप्तचर है? ये कौन सा गठबंधन है? ये गुप्तचर गठबंधन क्या चाहता है?… ये वही चाहता है जो पाकिस्तान चाहता है, जो हिंदुस्तान के दुश्मन देश चाहते हैं। भाजपा नेता ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी से पूछा कि क्या वे अब्दुल्ला ओर महबूबा मुफ्ती के बयानों के साथ हैं या उसके खिलाफ। उन्होंने पूछा, आप इनको खारिज करते हैं या समर्थन करते हैं। आप इन वाकयों के साथ खड़े हैं या विरोध में खड़े हैं। 

The post गुपकार समझौते में कांग्रेस शामिल, भड़की भाजपा appeared first on Bichhu.com.

नई दिल्ली, बिच्छू डॉट कॉम। भाजपा ने जम्मू-कश्मीर के पंचायत चुनाव में गुपकार गठबंधन का समर्थन करने और उससे हाथ मिलाने पर कांग्रेस पर हमला बोला है। केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि कांग्रेस देश विरोधियों के साथ खड़ी है। केंद्रीय मंत्री ने कहा, गुपकार घोषणा के लिए पीपुल्स अलायंस ने अनुच्छेद
The post गुपकार समझौते में कांग्रेस शामिल, भड़की भाजपा appeared first on Bichhu.com.

Related Articles