News Narmadanchal
गुरुद्वारे में मत्था टेकने आई युवती के साथ हुई दरिंदगी, पुलिस ने की ऐसी कठोर कार्रवाई

गुरुद्वारे में मत्था टेकने आई युवती के साथ हुई दरिंदगी, पुलिस ने की ऐसी कठोर कार्रवाई

अमृतसर गैंग रेप

अमृतसर गैंग रेप

अमृतसर। देश में लड़कियों के साथ होने वाली आपराधिक घटनाएं कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। देश में कहीं भी बेटियां महफूज नहीं हैं। अक्सर ही ऐसी खबरें सामने आती रहती हैं। जहां दरिंदे लड़कियों के साथ हैवानियत का शिकार बनाते रहते हैं। ऐसी ही एक वारदात अमृतसर में हुई है।

यहां इस सप्ताह की शुरुआत में फाजिलका से आयी 25 साल की युवती के साथ छह लोगों ने कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि मंगलवार और बुधवार की दरम्यानी रात को हुई इस घटना के सिलसिले में अभी तक दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। युवती ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह फाजिलका से अकेले मंगलवार को यहां आयी और एक गुरुद्वारे में मत्था टेका। इस दौरान वह एक व्यक्ति के संपर्क में आयी और उस पर भरोसा करके उसके साथ एक मकान में चली गई। सुनसान जगह में स्थित मकान में पहले से पांच लोग मौजूद थे। सभी ने पूरी रात उसके साथ बलात्कार किया और सुबह आरोपी उसे शहर के बाहर छोड़कर वहां से फरार हो गए। युवती ने बुधवार की शाम इस बाबत पुलिस से शिकायत दी।

पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मुख्य आरोपी की पहचान युगराज सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि अभी तक दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है जबकि अन्य चार की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।

इस सप्ताह की शुरुआत में फाजिलका से यहां आयी 25 साल की युवती के साथ छह लोगों ने कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि मंगलवार और बुधवार की दरम्यानी रात को हुई इस घटना के सिलसिले में अभी तक दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

Related Articles