News Narmadanchal
गृहमंत्री अनिल विज ने दिखाई सख्ती, बोले- मास्क न लगाने वालों की अब खैर नहीं

गृहमंत्री अनिल विज ने दिखाई सख्ती, बोले- मास्क न लगाने वालों की अब खैर नहीं

 हरियाणा के स्वास्थ्य, आयुष एवं गृहमंत्री अनिल विज

 हरियाणा के स्वास्थ्य, आयुष एवं गृहमंत्री अनिल विज

चंडीगढ़। हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज (Anil Vij) का कहना है कि कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए जब तक वैक्सीन नहीं आती तब तक मास्क ही वैक्सीन है। इसलिए हर हालात में मास्क पहनना जरूरी है।

उन्होंने बताया कि इस विषय को लेकर उन्होंने पूरे प्रदेश के उपायुक्तों, पुलिस अधीक्षकों और अन्य उच्च अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिए हैं कि वे अपने-अपने जिलों और क्षेत्रों में मास्क पहनना सुनिश्चित करवाएं।

अनिल विज ने कहा कि कोरोना को फैलने से रोकने और इसका फन कुचलने के लिए दो ही रास्ते है, एक रास्ता लाकडाउन (Lockdown) लगाने का है और दूसरा मास्क पहनने के लिए सख्ती बरतने का है।

उन्होंने कहा कि मैं सख्ती करने के मूड में हूँ। उन्होंने कहा कि हम लाकडाऊन लगाकर लोगों को बेरोजगार नहीं बनाना चाहते लेकिन मास्क लगाने के लिए सख्ती बरतने का पक्षधर हूँ। अनिल विज ने कहा कि लोगों पर सख्ती करने और उन्हें प्रेरणा देने दोनों ही काम साथ साथ किये जायेंगे ताकि लोग कोरोना से बच सके।

गृहमंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने कहा कि कोरोना को फैलने से रोकने और इसका फन कुचलने के लिए दो ही रास्ते है, एक रास्ता लाकडाउन (Lockdown) लगाने का है और दूसरा मास्क पहनने के लिए सख्ती बरतने का है।

Related Articles