News Narmadanchal

ग्वालियर में आईपीएल पर ऑनलाइन सट्टा, क्राइम ब्रांच की दबिश में 3 बुकी पकड़े गए

ग्वालियर, बिच्छू डॉट कॉम। ग्वालियर क्राइम ब्रांच पुलिस ने आईपीएल पर ऑनलाइन सट्टा पकड़ा है। शहर के हरिशंकरपुरम इलाके में चल रहे अड्डे पर क्राइम ब्रांच ने छापा मारकर तीन बुकी को गिरफ्तार किया है, जो हब लिंक के जरिए अपने खास ग्राहकों को ऑनलाइन सट्टा खिला रहे थे। कार्रवाई के दौरान क्राइम ब्रांच ने यहां से 19 लाख की नगदी, लैपटॉप, और अन्य सामान बरामद किया है।
लिंक के ज़रिए ऑनलाइन आईपीएल सट्टा: ग्वालियर क्राइम ब्रांच को मुखबिर से खबर मिली थी कि हरिशंकपुरम में आईपीएफ पर ऑनलाइन सट्टा चल रहा है। खबर मिलते ही क्राइम ब्रांच टीम मौके पर पहुंची। यहां टेलीविजन पर मैच चल रहा था। वही मौके पर ग्वालियर निवासी रजत अग्रवाल, मोहित अग्रवाल और संदीप मित्तल बैठकर सट्टा बुक कर रहे थे। पुलिस ने तीनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो खुलासा हुआ कि आईपीएल मैच पर सट्टा बुक कर रहे थे। लैपटॉप पर हब लिंक के जरिए कई ग्राहक ऑनलाइन सट्टा लगा रहे थे। घर की तलाशी में इनके पास से 19 लाख रुपए की नगदी, 3 मोबाइल, लैपटॉप बरामद किए गए।

The post ग्वालियर में आईपीएल पर ऑनलाइन सट्टा, क्राइम ब्रांच की दबिश में 3 बुकी पकड़े गए appeared first on Bichhu.com.

ग्वालियर, बिच्छू डॉट कॉम। ग्वालियर क्राइम ब्रांच पुलिस ने आईपीएल पर ऑनलाइन सट्टा पकड़ा है। शहर के हरिशंकरपुरम इलाके में चल रहे अड्डे पर क्राइम ब्रांच ने छापा मारकर तीन बुकी को गिरफ्तार किया है, जो हब लिंक के जरिए अपने खास ग्राहकों को ऑनलाइन सट्टा खिला रहे थे। कार्रवाई के दौरान क्राइम ब्रांच ने
The post ग्वालियर में आईपीएल पर ऑनलाइन सट्टा, क्राइम ब्रांच की दबिश में 3 बुकी पकड़े गए appeared first on Bichhu.com.

Related Articles