News Narmadanchal

घर के बाहर खड़ी गाड़ियों में आग लगाकर, मीडियाकर्मी के घर डोर बेल बजाकर भाग निकले बदमाश

mp03.in संवाददाता भोपाल 
टीटी नगर में स्थित मंदिर परिसर में रहने वाले मीडियाकर्मी के घर के बाहर खड़ी गाड़ियों में बुधवार रात अज्ञात बदमाशों ने पेट्रोल डालकर एक कार समेत आधा दर्जन गाड़ियों में लगा दी। वाररात को अंजाम देने के बाद बदमाश पीड़ित मीडियाकर्मी के  घर की डोर बेल बजाकर फरार हो गए। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ आगजनी का केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।
पुलिस के अनुसार सकरहरजी देवी मंदिर परिसर निवासी जीत शर्मा न्यूज नेशन चैनल में पत्रकार हैं। जीत शर्मा ने बताया कि बुधवार रात करीब एक बजे किसी ने घर की डोर बजाई तो परिवार के सदस्यों की नींद खुल गई। इसके बाद बाहर आकर देखा तो कोई नहीं दिखा, लेकिन गाड़ियों जल चल रही थी। आग को देखकर परिवार के सदस्यों ने पानी डालकर आग बुझाई, लेकिन तब तक कार, बाइक और एक्टिवा पूरी तरह से जल चुकी थी। गाड़ियों के पास एक खाली कुप्पी भी मिली है। ऐसा अनुमान है कि बदमाश कुप्पी में पेट्रोल लेकर आए और गाड़ियों पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। जीत शर्मा  का कहना है कि उनकी किसी से कोई रंजिश य विवाद नहीं है, इसलिए यह कहना मुश्किल है कि आग किसने लगाई है। पुलिस ने आग लगाने वाले बदमाशों पर मामला तो दर्ज कर लिया, लेकिन उनक कोई सुराग हाथ नहीं लग सका।
आसपास लगे कैमरे खंगाल रही पुलिस
मीडियाकर्मी के घर के बाहर गाड़ियों में आगजनी की वारदात के बाद हरकत में आई पुलिस अब आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने में लग गई है। हालांकि पुलिस को अभी तक कोई सफलता हाथ नहीं लग सकी है। इसके अलावा पुलिस पेट्रोप पंप के फुटेज भी देख रही है, क्योंकि बदमाश कुप्पी में पेट्रोल लेकर आए थे। जिसे उन्होंने आसपास वाले पेट्रोल पंप से ही खरीदा होगा।

The post घर के बाहर खड़ी गाड़ियों में आग लगाकर, मीडियाकर्मी के घर डोर बेल बजाकर भाग निकले बदमाश first appeared on MP03.in.

mp03.in संवाददाता भोपाल  टीटी नगर में स्थित मंदिर परिसर में रहने वाले मीडियाकर्मी के घर
The post घर के बाहर खड़ी गाड़ियों में आग लगाकर, मीडियाकर्मी के घर डोर बेल बजाकर भाग निकले बदमाश first appeared on MP03.in.

Related Articles