News Narmadanchal
घर के बाहर पीड़िता को छोड़ गया था रिक्शे वाला, हाथरस के जैसा बलरामपुर गैंगरेप युवती का हुआ अंतिम संस्कार

घर के बाहर पीड़िता को छोड़ गया था रिक्शे वाला, हाथरस के जैसा बलरामपुर गैंगरेप युवती का हुआ अंतिम संस्कार

हाथरस के जैसा बलरामपुर गैंगरेप युवती का हुआ अंतिम संस्कारहाथरस के जैसा बलरामपुर गैंगरेप युवती का हुआ अंतिम संस्कार

उत्तर प्रदेश के हाथरस गैंगरेप कांड के बाद बलरामपुर में हुई गैंगरेप और बर्बरतापूर्वक जानलेवा हमला के कारण पीड़िता की मौत हो गई। शव का पोस्टमार्टम होने के बाद पुलिस ने देर रात गैंसडी में पीड़िता का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

पीड़िता का अंतिम संस्कार पुलिस की मौजूदगी में किया गया। हालांकि अंतिम संस्कार के दौरान पीड़िता के परिवार की ओर से कोई भी सदस्य मौजूद था या नहीं, इसकी अभी कोई जानकारी नहीं है और न ही परिजनों की ओर से अभी तक जबरदस्ती अंतिम संस्कार करने की बात कही गई है।

घटना में तीन आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने कहा कि इस मामले के तहत बुधवार को बलरामपुर के थाना गैथली में परिजनों ने शिकायत दर्ज करवाई थी। परिजनों ने अपने बयान में कहा था कि पीड़िता छात्रा को अगवा कर, गैंगरेप कर दिया गया। इस बयान के आधार पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई थी।

फिलहाल तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

पुलिस का दावा- हाथ-पैर और कमर तोड़ने की बात सच नहीं

गौरतलब है कि मंगलवार को दलित छात्रा एडमिशन फीस जमा करने के अपनी कॉलेज गई हुई थी। इस दौरान दरिंदों ने छात्रा का अगवा कर लिया था। देर शाम युवती अपने घर नहीं लौटी तो परिजनों ने युवती से संपर्क करने की कोशिश की।

इस बीच एक रिक्शे वाला ने पीड़िता को घर के बाहर छोड़ गया था। जहां युवती के हाथ में ग्लूकोज चढ़ाने वाला वीगो लगा हुआ था। हालात बिगड़ते देख उसे अस्पताल ले जाने लगे। लेकिन पीड़िता ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

परिजनों का कहना है कि दरिंदों ने बेटी के साथ गैंगरेप किया। इसके बाद हाथ-पैर और कमर तोड़ दी गई। साथ ही मुंह में इंजेक्शन डाल दिए। हालांकि इस पर पुलिस ने कहा कि हाथ पैर और कमर तोड़ने वाली बात पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पुष्टि नहीं हुई है।

उत्तर प्रदेश के हाथरस गैंगरेप पीड़िता के जैसा बलरामपुर में हुई गैंगरेप का शिकार युवती का आधी रात अंतिम संस्कार कर दिया गया। फिलहाल इस मामले में तीन आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।[#item_full_content]

Related Articles