News Narmadanchal

घर के सामने रेलवे ट्रैक पर जाकर युवक ने आत्महत्या कर ली

mp03.in संवाददाता भोपाल
छोला इलाके में एक युवक ने रविववार रात अपने घर के सामने रेलवे ट्रैक पर ट्रेन के सामने कुदकर आत्महत्या कर ली।  वहीं एक अन्य ट्रेन कटिंग में अधेड़ की मौत हो गई है। पुलिस अधेड़ की शिनाख्ती के प्रयास शुरू कर दिए हैं।
छोला थाना पुलिस के अनुसार अटल नेहरू नगर निवासी 28 वर्षीय दिलीप उर्फ चीकू पिता शंकरलाल नामदेव  अविवाहित था, जोकि  प्राइवेट काम करता था। रविवार रात नौ बजे वह अपने  घर से निकला और सामने रेलवे पटरी से गुजर रही ट्रेन के सामने छलांग मार दी।  हादसे के वक्त चंद कदम दूरी पर उसे परिजन और पड़ोसी खडे़ हुए थे। जिन्होंने हादसा देख पटरी की तरफ दौड़ लगाई, मौके पर  दिलीप का सिर धड़ से अलग पड़ा था। सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस को मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला, जिससे आत्महत्या के कारणों का खुलासा हो सके। सोमवार को  पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया। परिजनों के बदहाश होने के कारण बयान नहीं हो सके हैं। मृतक के मोबाइल की भी जांच की जा रही है।
पटरी पार करते हादसा
हबीबगंज पुलिस के अनुसार कान्हा टॉवर के पीछे रविवार को  एक अधेड़ व्यक्ति की लाश पटरी पर मिली है। आशंका है कि अधेड़ पटरी पार कर रहा होगा, तभी वहां से गुजर रही रेल की चपेट में आया होगा। मृतक के शरीर में सुखराम नाम गुदा है। ऐसे में पुलिस उसका नाम सुखराम मानकर मर्ग कायम किया है। हालांकि मृतक कहां का रहने वाला है, वह कहां से कहां जा रहा था। किन परिस्थितियों में अधेड़ रेलवे पटरी तक पहुंचा इसका खुलासा नहीं हो सका है। मृतक की शिनाख्ती के लिए अभी तक कोई हबीबगंज पुलिस से संपर्क भी नहीं किया गया है।

The post घर के सामने रेलवे ट्रैक पर जाकर युवक ने आत्महत्या कर ली first appeared on MP03.in.

mp03.in संवाददाता भोपाल छोला इलाके में एक युवक ने रविववार रात अपने घर के सामने
The post घर के सामने रेलवे ट्रैक पर जाकर युवक ने आत्महत्या कर ली first appeared on MP03.in.

Related Articles