News Narmadanchal
चचेरे भाई ने सिर में ईंट मार दूसरे को कर दिया लहुलूहान

चचेरे भाई ने सिर में ईंट मार दूसरे को कर दिया लहुलूहान

हरिभूमि न्यूज . गोहाना। गोहाना सदर थाने के न्यात गांव में एक ग्रामीण ने कहा-सुनी के बाद अपने ही चचेरे भाई के सिर में ईंट (Brick) मार दी। इससे उसका चचेरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे नागरिक अस्पताल से रोहतक के पीजीआई अस्पताल में रेफर (Refer) किया गया है।

कुलदीप पुत्र राम मेहर गांव न्यात का रहने वाला है। उसके अनुसार वह उसका भाई विनोद अपने पशुबाड़े थे। तभी उन दोनों भाइयों की किसी बात को ले कर अपने सगे चचेरे भाई सतीश पुत्र सत्यवान से कहासुनी हो गई। उसके बाद तैश में आए सतीश ने मौके पर पड़ी ईंटों में से एक ईंट उठाई और उसे विनोद के सिर में दे मारा।

सिर सीधे विनोद के सिर में लगी और वह लहूलुहान हो गया। आरोपी सतीश मौके से भाग गया। गंभीर रूप से घायल विनोद को गोहाना के नागरिक अस्पताल में लाया गया। वहां से उसे रोहतक के पीजीआई अस्पताल में रेफर कर दिया गया। पुलिस ने विनोद के भाई कुलदीप के बयान पर आरोपी सतीश के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

कुलदीप पुत्र राम मेहर गांव न्यात का रहने वाला है। उसके अनुसार वह उसका भाई विनोद अपने पशुबाड़े (Cattle ranch) थे। तभी उन दोनों भाइयों की किसी बात को ले कर अपने सगे चचेरे भाई सतीश पुत्र सत्यवान से कहासुनी हो गई।

Related Articles