News Narmadanchal
चाकू से हमला कर एक लाख 60 हजार छीने

चाकू से हमला कर एक लाख 60 हजार छीने

हरिभूमि न्यूज. जींद। गांव दातासिंहवाला के निकट बीती देर शाम तीन लोगों ने चाकू (Knife) से एक व्यक्ति पर हमला कर एक लाख 60 हजार रुपये की नगदी को छीन लिया। व्यक्ति धान की फसल बेचकर धनौरी से गांव वापस लौट रहा था।

गढ़ी थाना पुलिस ने पीडि़त की शिकायत पर तीन लोगों के खिलाफ छीना झपटी का मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। गांव रेवर निवासी रोहताश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह धनौरी मंडी में धान बेच एक लाख 60 हजार रुपये की राशि लेकर गांव वापस लौट रहा था।

गांव दातासिंहवाला के निकट गांव के ही अजय, अनिल तथा कृष्ण ने उसे घेर लिया और चाकू से हमला कर दिया। हमले के दौरान आरोपितों ने उससे एक लाख 60 हजार रुपये की नगदी छीन ली।

राहगीरों को आता देख आरोपित राशि लेकर फरार हो गए। गढ़ी थाना पुलिस ने रोहताश की शिकायत पर अजय, अनिल तथा कृष्ण के खिलाफ छीना झपटी का मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गढ़ी थाना के जांच अधिकारी मलकीत सिंह ने बताया कि पीडि़त व्यक्ति धान बेचकर वापस लौट रहा था। उसी दौरान तीन युवकों ने चाकू से हमला कर उससे एक लाख 60 हजार रुपये की नगदी को छीन लिया। हमले के दौरान वह मामूली तौर पर घायल भी हो गया। फिलहाल तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। 

गांव रेवर निवासी रोहताश ने पुलिस (police) को दी शिकायत में बताया कि वह धनौरी मंडी में धान बेच एक लाख 60 हजार रुपये की राशि लेकर गांव वापस लौट रहा था।

Related Articles