News Narmadanchal

चिराग पासवान ने बीजेपी को दिया बड़ा झटका

पटनाः बिहार में इन दिनों विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत गरम है। राजनीति के क्षेत्र में कब दोस्त दुश्मन बन जाते हैं और दुश्मन कब दोस्त बन जाते हैं, ये कोई नहीं जानता है। एलजेपी ने विधानसभा चुनाव से पहले जेडीयू का दामन छोड़कर उसके ही खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

बता दें बिहार बीजेपी प्रदेश के दिग्गज नेता और पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष राजेंद्र सिंह ने बगावत की है। टिकट नहीं मिलने से नाराज राजेंद्र सिंह ने बीते मंगलवार को एलजेपी का दामन थाम लिया है। चिराग पासवान ने राजेंद्र सिंह को एलजेपी की सदस्यता दिलाई। माना जा रहा है कि राजेंद्र सिंह अब दिनारा विधानसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं।

एलजेपी में शामिल होने के बाद राजेंद्र सिंह ने कहा कि दिनारा सीट की जनता के दबाव में मैं इस क्षेत्र से चुनाव लड़ने जा रहा हूं। लोगों के बेशुमार प्यार को दरकिनार नहीं कर सकता हूं। मैंने हर हाल में इस क्षेत्र से चुनाव लड़ने का मन बना लिया है। इस बारे में एलजेपी से बात भी हो गई है। बता दें कि दिनारा सीट जेडीयू के खाते में गई है।

यहां से नीतीश कुमार ने मंत्री जय कुमार सिंह को टिकट दिया है।बिहार विधानसभा चुनाव में एलजेपी ने जेडीयू के खिलाफ कैंडिडेट के उतारने और बीजेपी को समर्थन करने का ऐलान किया है। इतना ही नहीं एलजेपी ने बिहार में नरेंद्र मोदी के नाम और काम पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है।

बिहार में 143 सीटों पर एलजेपी और जेडीयू के प्रत्याशी आमने सामने होंगे। ऐसा माना जा रहा है कि राजेन्द्र सिंह के साथ-साथ पार्टी के और भी नेता अपना रूख़ बदल सकते हैं। बिहार बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष रहे राजेन्द्र सिंह को इस बार पार्टी ने टिकट नहीं दिया है।

बता दें साल 2015 विधानसभा चुनाव में राजेंद्र सिंह ने दिनारा सीट पर उम्मीदवारी की थी, हालांकि, उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। इस बार भी वो इसी सीट से टिकट चाहते थे लेकिन जेडीयू-बीजेपी गठबंधन में ये सीट जेडीयू के खाते में चली गई।

The post चिराग पासवान ने बीजेपी को दिया बड़ा झटका appeared first on Kolkata24x7-Latest Hindi News, Bengali News, Bangla Newspaper, Hindi Breaking News, Kolkata Hindi News, Kolkata News Online.

पटनाः बिहार में इन दिनों विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत गरम है। राजनीति के क्षेत्र में कब दोस्त दुश्मन बन जाते हैं और दुश्मन कब दोस्त बन जाते हैं, ये कोई नहीं जानता है। एलजेपी ने विधानसभा चुनाव से पहले जेडीयू का दामन छोड़कर उसके ही खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। बता दें बिहार बीजेपी
The post चिराग पासवान ने बीजेपी को दिया बड़ा झटका appeared first on Kolkata24x7-Latest Hindi News, Bengali News, Bangla Newspaper, Hindi Breaking News, Kolkata Hindi News, Kolkata News Online.

Related Articles