News Narmadanchal
छत्तीसगढ़ : यूरिया सप्लाई का झांसा देकर ठगी करने वाले मुंबई में गिरफ्तार, एक आरोपी निकला कृषि केन्द्र का व्यापारी

छत्तीसगढ़ : यूरिया सप्लाई का झांसा देकर ठगी करने वाले मुंबई में गिरफ्तार, एक आरोपी निकला कृषि केन्द्र का व्यापारी

बालोद। यूरिया खाद सप्लाई का झांसा देकर छत्तीसगढ़ के कृषि केन्द्रों के व्यापारियों के साथ ठगी करने वाले दो आरोपी गौरव अग्रवाल और सचिन को छत्तीसगढ़ की बालोद पुलिस ने मुंबई से गिरफ्तार किया है। आरोपी गौरव अग्रवाल छत्तीसगढ़ के ही जशपुर का रहने वाला बताया जा रहा है। इन ठगों के खिलाफ न केवल बालोद में बल्कि गुंडरदेही, देवरी और गुरूर में भी मामले दर्ज हैं। कई जिलों में ठगी करने का इन पर आरोप है।

पुलिस सूत्रों से जानकारी मिली है आरोपी गौरव अग्रवाल पहले कृषि केन्द्र में व्यापारी था। कृषि केन्द्रों में कामकाज के तौर-तरीकों से वह पहले ही वाकिफ था। उसने अपने साथी सचिन के साथ मिलकर ठगी की शुरुआत की। पुलिस के अनुसार, आरोपी इंटरनेट से कृषि केन्द्रों का मोबाइल नंबर और पता लेते थे, फिर व्यापारियों को यूरिया खाद सप्लाई का झांसा देते थे। एडवांस रकम लेने के बाद वे व्यापारियों से संपर्क तोड़ देते थे। बहरहाल, बालोद पुलिस दोनों आरोपियों को मुंबई से गिरफ्तार करके ट्रांजिट पर बालोद ले आई है।

आरोपी इंटरनेट से कृषि केन्द्रों का मोबाइल नंबर और पता लेते थे, फिर व्यापारियों को यूरिया खाद सप्लाई का झांसा देते थे। पढ़िए पूरी खबर-

Related Articles