News Narmadanchal
छिंदवाड़ा में बालक का किडनेप, 25 लाख की मांगी फिरौती

छिंदवाड़ा में बालक का किडनेप, 25 लाख की मांगी फिरौती

25 लाख रुपए फिरौती के लिए आया फोन, बालक के पास मौजूद मोबाइल की लोकेशन के आधार पर अंतिम लोकेशन ग्राम भमोड़ी में मिली है। पुलिस प्रशासन में मची खलबली, सायबर सेल भी जांच में जुटी पुलिस।

छिंदवाड़ा, बिच्छू डॉट कॉम। जिले के चांदामेटा थाना अंतर्गत सिंहवाहिनी चौक स्थित राजा बेकरी के सामने से 14 वर्षीय बालक का अपहरण हो गया। घटना गुरुवार देर रात तकरीबन 12 बजे की है बेकरी के मालिक महेश रंभारी ने पुलिस को बताया कि बालक के पास मौजूद उसके मां के मोबाइल से 25 लाख रुपए फिरौती का फोन भी आया था। जिसके बाद वह तत्काल शिकायत करने पुलिस के पास पहुंचें। परिवार के अनुसार बालक घर के बाहर खेल रहा था लेकिन वहां रात को 11 बजे के बाद दिखाई नहीं दिया काफी ढूंढने की कोशिश की गई, लेकिन वह नहीं मिला। उसी के बाद मोबाइल से फिरौती के लिए फोन आया। पैसे ना देने पर बालक को जान से मारने की धमकी भी दी गई। पुलिस को अपहरण की सूचना मिलते ही पुलिस ने जांच के लिए कई टीमें रवाना कर दी। बालक के पास मौजूद मोबाइल की लोकेशन के आधार पर सायबर सेल भी जांच में जुट गई। फोन के बाद बालक का मोबाइल बंद हो गया था इसकी अंतिम लोकेशन ग्राम भमोड़ी में मिली है।

The post छिंदवाड़ा में बालक का किडनेप, 25 लाख की मांगी फिरौती appeared first on Bichhu.com.

छिंदवाड़ा, बिच्छू डॉट कॉम। जिले के चांदामेटा थाना अंतर्गत सिंहवाहिनी चौक स्थित राजा बेकरी के सामने से 14 वर्षीय बालक का अपहरण हो गया। घटना गुरुवार देर रात तकरीबन 12 बजे की है बेकरी के मालिक महेश रंभारी ने पुलिस को बताया कि बालक के पास मौजूद उसके मां के मोबाइल से 25 लाख रुपए
The post छिंदवाड़ा में बालक का किडनेप, 25 लाख की मांगी फिरौती appeared first on Bichhu.com.

Related Articles