News Narmadanchal
छोटे पर्दे पर धूम मचाने को तैयार ‘इंडियन प्रो म्यूजिक लीग’

छोटे पर्दे पर धूम मचाने को तैयार ‘इंडियन प्रो म्यूजिक लीग’

लखनऊ — इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की सफलता से उत्साहित खेल की दुनिया में लीग के आयोजन की बहार का असर फिल्मी दुनिया पर भी पड़ा है और अब टेलीविजन के पर्दे पर देश दुनिया का पहला इंडियन प्रो म्यूजिक लीग (आईएमपीएल) जल्द ही दर्शकों का मनोरंजन करेगा। आईएमपीएल में फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े एंटरटेनर्स और उनके परिवार अब अपनी टीमें ला रहे हैं। गोविंदा एवं उनकी पत्नी सुनीता, रामकुमार राव, श्रद्धा कपूर एवं उनके पिता शक्ति कपूर और भाई सिद्धांत कपूर और रितेश देशमुख एवं उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा देशमुख एक-दूसरे के आमने सामने होंगे।

रियलिटी टीवी में लीक से हटकर जीटीवी और फैदम पिक्चर्स ने दर्शकों के लिए बिलकुल नया फॉर्मेट पेश करने की तैयारी की है। आयोजकों का दावा है कि 2021 की शुरुआत में टेलीविजन पर म्यूजिक के रंग-ढंग और उसकी धुन में नई क्रांति आएगी। अनोखी म्यूजिक लीग में छह टीमें होंगी, जिनके मालिक श्रद्धा कपूर के साथ उनके पिता शक्ति कपूर और भाई सिद्धांत कपूर, गोविंदा एवं उनकी पत्नी सुनीता, राजकुमार राव और रितेश देशमुख एवं उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा देशमुख होंगे।

ये टीमें देश के अलग-अलग क्षेत्रों का प्रतिनिधित्व करेंगी, जिनका इस म्यूजिकल चैंपियनशिप में एक दूसरे से मुकाबला होगा। कप्तानों के रूप में प्रत्येक टीम में दो सेलिब्रिटी प्लेबैक सिंगर्स होंगे, जिनमें एक मेल और एक फीमेल सिंगर शामिल होगी। इसके अलावा हर टीम में रियलिटी स्टार्स भी होंगे। टेलेंट के इस पूल में इजाफा करते हुए इन टीमों में देश के अलग-अलग क्षेत्रों से छह ताजगी भरी आवाजें भी शामिल की जाएंगी, जिन्हें इस लीग का हिस्सा बनने का मौका मिलेगा।

2021 की शुरुआत में लांच होने जा रहे इंडियन प्रो म्यूजिक लीग को दो टॉप एंकर्स होस्ट करेंगे। स्पोट्र्स लीग के फॉर्मेट की तरह ही इस शो में भी पांच इनिंग्स होंगी, जिनमें लीग मैचों के अलावा एक सुपर मैच होगा, जहां दर्शकों के वोट और अंपायर के प्वाइंट्स उस लीग का नतीजा तय करेंगे और इनमें से किसी एक टीम को लीग चैंपियन घोषित करेंगे।

The post छोटे पर्दे पर धूम मचाने को तैयार ‘इंडियन प्रो म्यूजिक लीग’ appeared first on Divya Himachal.

लखनऊ — इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की सफलता से उत्साहित खेल की दुनिया में लीग के आयोजन की बहार का असर फिल्मी दुनिया पर भी पड़ा है और अब टेलीविजन के पर्दे पर देश दुनिया का पहला इंडियन प्रो म्यूजिक लीग (आईएमपीएल) जल्द ही दर्शकों का मनोरंजन करेगा। आईएमपीएल में फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े एंटरटेनर्स और उनके परिवार अब ….
The post छोटे पर्दे पर धूम मचाने को तैयार ‘इंडियन प्रो म्यूजिक लीग’ appeared first on Divya Himachal.

Related Articles