News Narmadanchal
जशपुर के थाने में नाबालिग लड़की की चप्पल से पिटाई, महिला SI ने की वारदात

जशपुर के थाने में नाबालिग लड़की की चप्पल से पिटाई, महिला SI ने की वारदात

जशपुर। जिले के कुनकुरी थाने में बयान देने आई नाबालिग बच्ची को महिला एसआई द्वारा माता पिता के सामने ही चप्पल से बुरी तरह पीटने का आरोप लगा है। जानकारी के मुताबिक बच्ची लापता हो गई थी, जिसे दो दिन पहले अंबिकापुर पुलिस ने ढूंढ निकाला। नाबालिग बच्ची को बुरी तरह से पीटने के बाद बच्ची के परिजनों ने थाने में जमकर हंगामा किया। वहीं आला अफसर इस मामले की जांच करने की बात कह रहे हैं।

बयान लेने के दौरान कुनकुरी थाने में एक नाबालिग लड़की के साथ महिला एसआई ने माता-पिता के सामने चप्पल से बुरी तरह पिटाई कर दी। जानकारी के मुताबिक कांसाबेल थाना क्षेत्र की एक नाबालिग बच्ची लापता हो गयी थी, जिसे दो दिन पहले पुलिस ने अम्बिकापुर से बरामद कर लिया और उसे पूछताछ के लिए कांसाबेल थाना ले आये लेकिन कांसाबेल में महिला पुलिस अधिकारी नहीं होने के कारण बच्ची का बयान लेने के लिए कंसाबेल से कुनकुरी थाना लाया गया।

कुनकुरी थाने में महिला एसआई नाबालिग से पूछताछ शुरू की उसी दौरान नाबालिग के किसी जवाब से महिला एसआई को इतना गुस्सा आया कि वह नाबालिग को उसके माता-पिता के सामने ही चप्पल से पीटना शुरू कर दिया।

बच्ची के माता-पिता ने बताया कि वे महिला एसआई के सामने हाथ जोड़ते रहे, मिन्नतें करते रहे लेकिन एसआई का दिल नहीं पसीजा और वह बच्ची को आरोपी की तरह पिटती रही। आखिर में बच्ची के घरवालों ने थाने में ही हंगामा शुरू कर दिया।

वहीं इस मामले में कुनकुरी एसडीओपी मनीष कुवर का कहना है कि- ‘घटना की जानकारी मुझे मिली है, पीड़ित पक्ष की शिकायत आने पर जांच के बाद कार्यवाही की जाएगी, हालांकि नियम और कानून यह कहता है कि नाबालिग बच्चों को बयान या कथन के लिए थाना नहीं बुला सकते और सिविल ड्रेस में उनके घर जाकर बयान या कथन लेना है लेकिन यहां नाबालिग बच्चों से अपराधियों जैसे सलूक किया जाता है।’ 

थाने में बयान देने नाबालिग को लाया गया था, कुछ दिनों से लापता थी बालिका। पढ़िए पूरी खबर-

Related Articles