News Narmadanchal
जांजगीर के मेडिकल स्टूडेंट ने जबलपुर में की ख़ुदकुशी, सलमान खान समेत 4 पर गंभीर आरोप

जांजगीर के मेडिकल स्टूडेंट ने जबलपुर में की ख़ुदकुशी, सलमान खान समेत 4 पर गंभीर आरोप

जांजगीर। सीनियर्स की प्रताड़ना से तंग आकर डॉक्टर की ख़ुदकुशी का मामला सामने आया है। इस मामले में 5 सीनियर डाक्टरों पर गंभीर आरोप लगे हैं। बुधवार को डाक्टर का शव हास्टल में फंदे में लटका हुआ मिला। परिजन इस मामले में धरने पर बैठ गये हैं। नाराज लोगों ने बिलासपुर-जांजगीर सड़क जाम कर दिया। फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच करने की बात कही है।

यह मामला जबलपुर मेडिकल कालेज का है, जहां जांजगीर का मेडिकल स्टूडेंट भागवत देवांगन पढ़ाई कर रहा था, इसी दौरान सीनियर्स की प्रताड़ना से तंग आकर उसने जान दे दी। जानकारी के मुताबिक जांजगीर के राहौद नगर पंचायत के रहने वाले भागवत एमबीबीएस के स्टूडेंट थे, आर्थो में पीजी के लिए उसने जबलपुर मेडिकल कालेज में एडमिशन लिया था। परिजनों का आरोप है कि पढ़ाई के दौरान सीनियर्स भागवत क लगातार प्रताड़ित कर रहे थे। इसी प्रताड़ना के बीच

सुसाइड के बाद राहौद में लोगों का गुस्सा भड़क गया। नाराज लोगों ने बिलासपुर-जांजगीर सड़क जाम कर लिया। मौके पर पहुंचे तहसीलदाल ने लोगों को समझा बुझाकर लोगों को हटाया। परिजनों का कहना है कि भागवत ने इस मामले में कई बार अधिकारियों से भी शिकायत की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई, इस मामले में विकास द्विवेदी, अमन गौतम, अभिषेक गेमे और सलमान खान के खिलाफ शिकायत की गई है। फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच करने की बात कही है।  

मृतक के परिजन इस मामले में धरने पर बैठ गये, सड़क जाम कर दिया। पढ़िए पूरी खबर-

Related Articles