News Narmadanchal
जानें दुबई के शासक की पूर्व पत्नी ने अपने ही बॉडी गार्ड को क्यों चुकाए थे करोडों रुपये!?

जानें दुबई के शासक की पूर्व पत्नी ने अपने ही बॉडी गार्ड को क्यों चुकाए थे करोडों रुपये!?

ब्रिटिश मीडिया का सनसनीखेज दावा

दुबई के शासक शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम के पत्नी हया के बारे में ब्रिटिश मीडिया ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है। ब्रिटेन के एक अखबार ने अपने लेख में कहा कि दुबई के शासक की सबसे छोटी पत्नी हया का अपने बॉडीगार्ड रसेल फ्लावर के साथ अफेयर चल रहा था।

अखबार ने यह भी दावा किया है कि अपने अफेयर के छिपा के रखने के लिए हया ने अपने संबंधों के बारे में चुप रहने के लिए 13 करोड़ रुपए भी दिए थे। इसके अलावा राजकुमारी हया ने अपने बॉडीगार्ड को 12 लाख की घड़ी और 50 लाख की बंदूक भी गिफ्ट की थी। हया के साथ अफेयर के चलते बॉडीगार्ड के रिश्ते में भी दरारें आई थी। साल 2016 में हया का अफेयर शुरू हुआ था। जिसके बाद साल 2018 में हया दुबई से ब्रिटेन आ गई थी।

पिछले साल शरिया कानून के अनुसार दुबई के शासक ने अपनी पत्नी को तलाक दे दिए थे। जिसके बाद हया ने बच्चों की कस्टडी के लिए ब्रिटिश कोर्ट में केस दर्ज किया था। जिसका परिणाम उनके पक्ष में आया था।

ब्रिटिश मीडिया का सनसनीखेज दावा दुबई के शासक शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम के पत्नी हया के बारे में ब्रिटिश मीडिया ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है। ब्रिटेन के एक अखबार ने अपने लेख में कहा कि दुबई के शासक की सबसे छोटी पत्नी हया का अपने बॉडीगार्ड रसेल फ्लावर के साथ अफेयर चल

Related Articles