News Narmadanchal
जूनागढ: कार सीखने के चक्कर में साला-बहनोई कार के साथ कुंआ में गिरे, दो की मौत

जूनागढ: कार सीखने के चक्कर में साला-बहनोई कार के साथ कुंआ में गिरे, दो की मौत

कार ड्राइविंग नहीं आने के बावजूद बहनोई की जिद्द ने ली जान

 

(Photo Credit: news18.com)

राज्य में दिनोंदिन सडक़ हादसों की संख्या बढ़ती जा रही हैं। वाहन चलाते समय थोड़ीसी लापरवाही लोगों की जान खतरे में डाल सकती हैं। जूनागढ में कार सीखते समय कार कुंए में जा गिरी और इस घटना में साला-बहनोई की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय लोग घटना स्थल पर पहुंच गए।

(Photo Credit: news18.com)

लोगों ने घटना के बारे में दमकल को सूचित किया और कार को पानी से बाहर निकालने पर कार में से दो मृतदेह मिले। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस भी घटना स्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने साला-बहनोई का शव पोस्टमोर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।

रिपोर्ट के मुताबिक जेतपुर निवासी विपुल डोबरिया नामक व्यक्ति परिवार के साथ जूनागढ निकट वडाल गांव में रहने वाले बहनोई चेतन दोमडिया के घर आए थे। विपुल ने परिवार के लोगों को चेतन के घर छोड़ दिया और बहनोई के साथ कार लेकर वाडी में जा रहा था।

(Photo Credit: news18.com)

वाडी जाते समय चेतन ने कार सीखने की इच्छा जतायी। विपुल और चेतन जैसे ही वाडी पहुंचे चेतन ने कार चलाने की जिद्द की, लेकिन बहनोई को कार चलाना नहीं आता था। फिर भी चेतन ने विपुल के मना करने के बावजूद कार चलाने ले ली।

(Photo Credit: news18.com)

चेतन कार चला रहा था, तभी वाडी में सामने कुंआ आ गया। डर के मारे चेतन ने कार का ब्रेक लगाने के बजाय भूल से लीवर पर पैर रख दिया। इसके कारण कार कुंए में जा गिरी। कुंए में गिरी कार से विपुल और चेतन ने बाहर निकालने के कई प्रयास किए गए, लेकिन दोनों बाहर नहीं निकल सके। इसके कारण दोनों की मौत हो गई। घटना के बारे में आसपास के लोगों को पता चलने पर वे घटना स्थल पर पहुंच गए और घटना की सूचना दमकल को दी।

(Photo Credit: news18.com)

सूचना मिलने पर दमकल के जवान घटना स्थल पर पहुंच गए और काफी मशक्कत के बाद कुंए में गिरी कार को बाहर निकाला। कार से चेतन और विपुल की लाश बाहर निकाली। पूरे घटना के बारे में पता चलने पर पुलिस काफिला घटना स्थल पर पहुंच गया और घटना की जांच करके विपुल और चेतन की लाश को पोस्टमोर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।

 

कार ड्राइविंग नहीं आने के बावजूद बहनोई की जिद्द ने ली जान   राज्य में दिनोंदिन सडक़ हादसों की संख्या बढ़ती जा रही हैं। वाहन चलाते समय थोड़ीसी लापरवाही लोगों की जान खतरे में डाल सकती हैं। जूनागढ में कार सीखते समय कार कुंए में जा गिरी और इस घटना में साला-बहनोई की मौत हो

Related Articles