News Narmadanchal
जो वादा किया वो करके दिखाया वाटसन ने….. सुपर किंग की बड़ी जीत….

जो वादा किया वो करके दिखाया वाटसन ने….. सुपर किंग की बड़ी जीत….

By showing what he promised, Watson showed up… Super King's big win….

शारजाह/बिच्छू डॉट कॉम। सीएसके की बड़ी जीत आने वाली है……. यह दावा करने वाले शेन वाटसन ने न सिर्फ अपने ट्वीट को सार्थक किया वरन धुआंधार पारी खेलकर चेन्नई सुपर किंग को 10 विकेट की बड़ी जीत दिलाकर टूर्नामेंट में अपने चयन को भी सार्थक कर दिखाया है। सीएसके की टीम ने किंग्स इलेवन पंजाब को 10 विकेट से मात देकर टूर्नामेंट में शानदार वापसी की. वाटसन ने अपने ट्वीट में एक दिन पहले ही जो दावा किया वह सही साबित हुआ। चेन्नई सुपर किंग्स ने रविवार को खेले गए दूसरे मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब को 10 विकेट से मात दी. सीएसके ने इस जीत के साथ पिछले तीन मैचों से लगातार मिल रही हार का सिलसिला भी तोड़ दिया. अब तक टूर्नामेंट में असफल रहे शेन वाटसन ने 83 रन की नाबाद पारी खेलते हुए सीएसके की टूर्नामेंट में बने रहने की उम्मीदों को जिंदा रखा. शानदार परफॉर्मेंस के बाद शेन वाटसन का एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है।

शेन वाटसन का जो ट्वीट वायरल हो रहा है वह मैच से ठीक एक दिन पहले का है. शेन वाटसन ने अपने ट्वीट में सीएसके की बड़ी जीत का दावा किया था और उन्होंने निर्णायक भूमिका निभाते हुए ऐसा संभव भी कर दिखाया. वाटसन ने कहा था कि सीएसके के लिए एक परफेक्ट गेम आ रहा है.शेन वाटसन के लिए आईपीएल 13 की शुरुआत बिल्कुल भी अच्छी नहीं रही. वाटसन अपने पहले मैच में सिर्फ चार रन बना पाए. दूसरे मैच में वाटसन ने 33 रन की पारी खेली, लेकिन टीम राजस्थान रॉयल्स से मैच हार गई. इसके बाद पिछले दो मैच में वाटसन सिर्फ 14 और 1 रन की पारी खेल पाए.लेकिन किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच में वाटसन अपने पुराने अवतार में दिखाई दिए. वाटसन ने डू प्लेसी के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए नाबाद 181 रन की साझेदारी की और टीम को 10 विकेट से जीत दिला दी.वाटसन ने 53 गेंद में 83 रन की पारी के दौरान 11 चैके और तीन छक्के लगाए. डू प्लेसी की 87 रन की पारी के बावजूद मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड वाटसन को दिया गया. इस जीत के साथ सीएसके के नेट रन रेट में भी सुधार हुआ और अब टीम आखिरी पायदान से ऊपर उठकर छठे नंबर पर पहुंच गई है।

The post जो वादा किया वो करके दिखाया वाटसन ने….. सुपर किंग की बड़ी जीत…. appeared first on Bichhu.com.

शारजाह/बिच्छू डॉट कॉम। सीएसके की बड़ी जीत आने वाली है……. यह दावा करने वाले शेन वाटसन ने न सिर्फ अपने ट्वीट को सार्थक किया वरन धुआंधार पारी खेलकर चेन्नई सुपर किंग को 10 विकेट की बड़ी जीत दिलाकर टूर्नामेंट में अपने चयन को भी सार्थक कर दिखाया है। सीएसके की टीम ने किंग्स इलेवन पंजाब को
The post जो वादा किया वो करके दिखाया वाटसन ने….. सुपर किंग की बड़ी जीत…. appeared first on Bichhu.com.

Related Articles