News Narmadanchal
ट्रैक्टर की गड़गड़ाहट के साथ हरियाणा में आज राहुल गांधी की एंट्री, 100 से अधिक लोगों को कार्यक्रम से जुड़ने पर रहेगी पांबदी

ट्रैक्टर की गड़गड़ाहट के साथ हरियाणा में आज राहुल गांधी की एंट्री, 100 से अधिक लोगों को कार्यक्रम से जुड़ने पर रहेगी पांबदी

राहुल गांधीराहुल गांधी

हरियाणा में दोपहर बाद आज ट्रैक्टर की गड़गड़ाहट के साथ कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की एंट्री होगी, जिसके बाद वे खेती बचाओ कार्यक्रम का उद‍्घाटन करेंगे। यह कार्यक्रम सरकार के तीन अध्यादेशों के खिलाफ करवाया जा रहा है।

हालांकि साेमवार देर शाम राहुल गांधी के आवगमन कार्यक्रम में अचानक बदलाव कर दिया गया। पहले वे दो दिन के लिए हरियाणा में आने वाले थे लेकिन बदलाव सारिणी के अनुसार आज राहुल गांधी उद‍्घाटन समाराेह के बाद ही दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे। 

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद राहुल गांधी के शेड‍्यूल (Schedule) के अनुसार दोपहर साढ़े 12 बजे के बाद देवीगढ़ बार्डर से वे हरियाणा में एंट्री करते नजर आएंगें वो भी ट्रैक्टर पर। उसके बाद डेढ़ बजे पिहावो में होने वाले उद‍्घाटन समारोह के लिए राहुल गांधी रूकेंगे। 

हालांकि दोपहर दो बजे सरस्वती खेड़ा से होकर वे पिहोवा मंडी भी आएंगे, जहां शाम करीब तीन बजे के बाद नुक्कड़ कार्यक्रम रखा गया है। शाम साढ़े 5 बजे के बाद ही कुरूक्षेत्र में भी नुक्कड़ कार्यक्रम रखा गया है।

सरकार ने ये दिए आदेश

कोरोना काल को देखते हुए सरकार ने भी राहुल गांधी के इस कार्यक्रम पर शर्त लगा दी है कि वे अपने इस खेती बचाओ कार्यक्रम में 100 से अधिक को नहीं जोड़ेंगे। अगर नियम का उल्लंघन होता है तो सरकार ने सख्त कार्रवाई का भी इशारा कांग्रेसियों को दे दिया है। 

हालांकि साेमवार देर शाम राहुल गांधी के आवगमन कार्यक्रम में अचानक बदलाव (Change) कर दिया गया। पहले वे दो दिन के लिए हरियाणा में आने वाले थे लेकिन बदलाव सारिणी के अनुसार आज राहुल गांधी
(Rahul Gandhi) उद‍्घाटन समाराेह के बाद ही दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

Related Articles