News Narmadanchal
डिप्टी सीएम दुष्यंत बोले, बरोदा उपचुनाव में 75 हजार वोटों से जीतेगा गठबंधन प्रत्याशी

डिप्टी सीएम दुष्यंत बोले, बरोदा उपचुनाव में 75 हजार वोटों से जीतेगा गठबंधन प्रत्याशी

 पत्रकारों से बातचीत करते हुए डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला।

 पत्रकारों से बातचीत करते हुए डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला।

हरिभूमि न्यूज. जींद। डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) ने कहा कि बरोदा उप चुनाव में गठबंधन प्रत्याशी 75 हजार वोटों से जीत हासिल करेगा। उन्होंने तीन कृषि कानून पर विपक्ष के हाहुल्ला को गुमराह करने वाला बताया। दुष्यंत चौटाला जनप्रतिनिधि सम्मान समारोह के बाद पत्रकारों से बातची तकर रहे थे। उन्होंने बरोदा उप चुनाव को लेकर कहा कि यह सीट पहले कांग्रेस के पास थी।

उस दौरान जेजेपी तथा भाजपा ने अलग-अलग चुनाव लड़ा था। दोनों पाटियों के प्रत्याशियों को वोट भी अच्छेखासे मिले थे। अब जेजेपी-भाजपा का गठबंधन है। ऐसे हालात में भाजपा प्रत्याशी 75 हजार वोटों से जीत हासिल करेगा। तीन कृषि कानून के बारे में कहा कि केवल विपक्ष किसानों को गुमराह (Astray) कर रहा है। किसानों को नए कानून के तहत कहीं भी एमएसपी पर फसल बेचने की छुट है। 

लिंक मार्ग पर टोल की नहीं जानकारी, लेंगे संज्ञान

गांव खटकड़-बडौदी लिंक मार्ग पर टोल कर्मियों की तैनाती तथा बैरियर लगाए जाने के मामले में उन्होंने कहा कि मामला उनके संज्ञान में नहीं है। पीडब्ल्यूडी बीएंडआर द्वारा बनाए गए स्टेट हाइवे पर केवल कमॢशयल वाहनों पर टोल लिया जाता है, जबकि नेशनल हाइवे के टोल को हाइवे अथोरटी देखती है। लेकिन गांव खटकड़-बडौदी लिंक मार्ग पर बैरियर और टोल कर्मियों को तैनात करना सरासर गलत है वे हाइवे अथोरटी से बातचीत कर ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे।

दो राज्यों के बीच का मामला, हरियाणा के गृह मंत्री की नजर

ससुरालीजनों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर एसपी कार्यालय के बाहर धरने पर बैठने के मामले में दुष्यंत चौटाला ने कहा कि यह मामला हरियाणा और दिल्ली दो राज्यों की पुलिस और न्यायिक क्षेत्र का मामला है। हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज मामले पर लगातार नजर रखे हुए हैं। इस मामले में उन्होंने डीआईजी कम एसपी से बातचीत कर जानकारी ली है। हरियाणा का गृह विभाग मामले की जांच कर रहा है।

डिप्टी सीएम ने कहा अब जेजेपी-भाजपा का गठबंधन है। ऐसे हालात में भाजपा (BJP) प्रत्याशी 75 हजार वोटों से जीत हासिल करेगा। तीन कृषि कानून के बारे में कहा कि केवल विपक्ष किसानों को गुमराह कर रहा है।

Related Articles