News Narmadanchal
डिप्टी सीएम व बिजली मंत्री के घर का घेराव करने पहुंचे किसान, संभालने में पुलिस के छूट रहे पसीने

डिप्टी सीएम व बिजली मंत्री के घर का घेराव करने पहुंचे किसान, संभालने में पुलिस के छूट रहे पसीने

तीनों अध्यादेशों के खिलाफ किसानों ने मंगलवार को डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) व बिजली मंत्री रणजीत सिंह के आवास पर पहुंच गए। उन्हें आते देख पहले से ही मोर्चा संभाले पुलिस ने किसानों को आवास से 100 मीटर दूर ही रोक लिया। 

हालांकि पुलिस-किसानों के बीच हल्की नोंकझोंक के साथ धक्का-मुक्की देखने को मिली लेकिन बैरिकेट‍्स लगाकर कुछ हद तक पुलिस ने वहां सील तो कर दिया। फिर भी मांगों को लेकर अड़े हुए है। हिसार रेंज के आईजी संजय सिंह और एसपी सिरसा खुद पूरी घटना पर नजर बनाए हुए हैं। सुरक्षा के लिए 16 ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किए हैं।

निगरानी में 2 हजार से अधिक पुलिस कर्मी सुरक्षा का जिम्मा संभाल रहे हैं। जिनमें 10 डीएसपी और 28 इंस्पेक्टर भी तैनात हैं। 10 रोडवेज की बसें, क्रेन, फायर बिग्रेड और एम्बुलेंस अलर्ट मोड पर हैं। डिप्टी सीएम और बिजली मंत्री की कोठी के दोनों तरफ पुलिस की घेराबंदी की गई है। रोड का ट्रैफिक बंद करके रूट को डायवर्ट किया गया है।

पुलिस-किसानों के बीच हल्की नोंकझोंक के साथ धक्का-मुक्की देखने को मिली लेकिन बैरिकेट‍्स लगाकर कुछ हद तक पुलिस (police) ने वहां सील तो कर दिया। फिर भी मांगों को लेकर अड़े हुए है।

Related Articles