News Narmadanchal
डेयरी की छत व दीवार गिरी, दबने से दो की मौत

डेयरी की छत व दीवार गिरी, दबने से दो की मौत

 तेज तूफान और ओलवृष्टि के दौरान ध्वस्त डेयरी।

 तेज तूफान और ओलवृष्टि के दौरान ध्वस्त डेयरी।

हरिभूमि न्यूज. खरखौदा। रोहणा गांव में पशुओं की एक डेयरी की छत व दीवार गिरने से दो व्यक्तियों की मौत (death) हो गई। जबकि कई अन्य घायल हो गए हैं। इस हादसे में कई पशुओं की मौत भी हो गई है। रविवार देर शाम को अचानक आई तेज आंधी, बारिश व ओलों के कारण यह हादसा घटित हुआ है।

जानकारी अनुसार गांव रोहद निवासी दीपक ने गांव रोहणा में पशुओं की डेयरी की हुई है। अचानक आंधी तूफान के साथ बारिश, ओले पड़ने लगे। मजदूर व गांव का एक बुजुर्ग बारिश से बचने के लिए डेयरी (Dairy) के पशुओं वाले शेड के नीचे चले गए। कुछ देर बाद अचानक वहां की छत व दीवार गिर गई।

जिसमें रोहणा निवासी 63 वर्षीय जय प्रकाश नंबरदार व एक मजदूर 32 वर्षीय बिहार निवासी रतन सिंह की मौत हो गई। जबकि एक अन्य मजदूर मोनू गंभीर रूप से घायल हो गया। इस हादसे में एक गाय व 2-3 पशुओं की भी मौत हो गई है।

मृतकों के शव सीएचसी खरखौदा लाए गए हैं। अन्य घायलों को उपचार के लिए निजी अस्पतालों में ले जाया गया है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। वहीं गांव के मटिण्डू मार्ग पर कीकर का एक बहुत बड़ा पेड़ गिरने से मार्ग अवरुद्ध हो गया है।

बिजली के कई खंभे गिरने व मुख्य लाइन टूटने से रोहणा की बिजली आपूर्ति बाधित हो गई है। वर्षा व ओलावृष्टि के कारण हाल में बीजे गए गेहूं, चारा फसल बरशीम व सब्जियों को काफी नुकसान पहुंचा है।

गांव रोहद निवासी दीपक ने गांव रोहणा में पशुओं की डेयरी की हुई है। अचानक आंधी तूफान (storm) के साथ बारिश, ओले पड़ने लगे। मजदूर व गांव का एक बुजुर्ग बारिश से बचने के लिए डेयरी के पशुओं वाले शेड के नीचे चले गए।

Related Articles