News Narmadanchal

तेज रफ्तार कार रेस्तरां में घुसी, 4 लोगों की मौत और 4 घायल

एक्सीडेंट, फ़ोटो एएनआई

दक्षिण मुंबई में देर रात एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर जनता कैफे रेस्तरां में घुस गई। इस हादसे में चार लोगों की मौके पर मौत हो गयी और 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए जेजे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा कि कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि रेस्तरां के दरवाजे के तोड़ते हुए अंदर घुस आई।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सोमवार देर रात जब क्रॉफोर्ड मार्केट एरिया में बने जनता कैफ रेस्तरां में लोग बैठे थे, उसी दौरान एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर रेस्तरां का दरवाजा तोड़ते हुए भीतर घुस गई। रफ्तार इतनी तेज थी कि ड्राइवर कार पर नियंत्रण ही नहीं कर सका।

इस हादसे में जिन 4 लोगों की मौत हुई है, उसमें से तीन महिलाएं शामिल हैं। घायलों के बारे में अभी अधिक जानकारी नहीं मिल सकी है। कार भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सोमवार देर रात जब क्रॉफोर्ड मार्केट एरिया में बने जनता कैफ रेस्तरां में लोग बैठे थे, उसी दौरान एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर रेस्तरां का दरवाजा तोड़ते हुए भीतर घुस गई।

Related Articles