News Narmadanchal
थाने के टावर में चढ़ा नशे में धुत्त नाबालिग, देने लगा ख़ुदकुशी की धमकी

थाने के टावर में चढ़ा नशे में धुत्त नाबालिग, देने लगा ख़ुदकुशी की धमकी

कोटा। रात के अंधेरे में एक किशोर थाना परिसर में स्थित टावर पर चढ़ गया और आत्महत्या करने की धमकी देने लगा। इसके बाद पुलिस को टावर की ओर आता हुआ देखकर स्वयं नीचे उतर गया। बताया जा रहा है कि वह आदतन चोर है, जिसके खिलाफ चोरी के अनेक मामले दर्ज हैं।

मामला रतनपुर थाना का है। जानकारी के मुताबिक, पोंड़ी निवासी 16 साल के किशोर को पुलिस ने पहले चोरी के मामले में पकड़ा था। वह छूटकर आया तो शुक्रवार शाम को नशे की हालत में रतनपुर क्षेत्र में घूम-घूम कर गाली-गलौच कर रहा था। एक दुकानदार से गाली गलौज करते हुए वह रतनपुर थाने पहुंच गया। पुलिसकर्मियों को लगा कि चोरी के मामले में पकड़ा गया था, इसलिए आया होगा। फिर उसने गालियां देनी शुरू कर दी।

इसी बीच पुलिसकर्मियों को चकमा देकर नाबालिग मोबाइल टावर पर चढ़ गया और ऊपर से कूदकर खुदकुशी की धमकी देने लगा। उसकी हरकतें देख पुलिसकर्मी सकते में आ गए। वे टावर के पास पहुंचे और उसे समझाने लगे। करीब 15 मिनट तक यही ड्रामा चलता रहा। फिर किसी तरह समझाने पर किशोर नीचे उतरा। पुलिस ने उसके उतरते ही हिरासत में ले लिया और अस्पताल भिजवाया।

रतनपुर थाना प्रभारी हरविंदर सिंह ने नशे में आदतन चोर को देखकर तत्काल उसकी मुलाहीजा के लिए रतनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज कर जांच कराने के लिए निर्देशित किया। वही नाबालिक के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई का निर्देश स्टाफ को दिया।

रतनपुर पुलिस का कहना है कि युवक पर मोटरसाइकिल चोरी, कका पहाड़ के पास बाबा की कुटिया से मूर्ति चोरी, इसके साथ ही गहीला नाला के पास दान पेटी से रुपये की चोरी के मामले में अपराध दर्ज है। इसके अलावा 4 नकाबपोशों के द्वारा जंगल में मारपीट करते हुए बाइक लूट लेने का झूठा रिपोर्ट भी थाने में दर्ज करवा चुका है।

चोरी के मामले में पकड़ा गया था, रतनपुर क्षेत्र में घूम-घूम कर गाली-गलौच कर रहा था। पढ़िए पूरी खबर-

Related Articles