News Narmadanchal
दिल्ली में दिवाली पर आग, 205 घटनाएं

दिल्ली में दिवाली पर आग, 205 घटनाएं

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में एनजीटी की पाबंदी के बावजूद लोगों ने दिवाली पर जमकर आतिशबाजी की। इस दौरान आग ने जमकर तांडव मचाया। लकड़ी गोदाम में आग लगने से एक शख्स जिंदा जल गया। आग की कुल 205 घटनाएं हुईं, इनमें  लाखों रुपये का नुकसान हुआ है। 
राजधानी में हर साल दिवाली पर आग लगने की कई घटनाएं होती हैं। हालांकि पिछले दो साल के मुकाबले इस बार कम घटनाएं हुई हैं। साल 2019 में 245, 2018 में 271, साल 2017 में 204, 2016 में 243 और 2018 में 290 आग लगने की घटनाएं हुई थीं। 
दिल्ली फायर सर्विस के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि हमें शनिवार रात तक 205 फायर कॉल मिले। इनमें से 129 पीक ऑवर में प्राप्त हुए हैं। पिछले वर्ष की तुलना में कॉल की संख्या कम थी। लकड़ी गोदाम में आग की घटना मुंडका में हुई। यहां भयावह आग लगी थी, जिसमें एक शख्स जिंदा जल गया। दमकल की 12 गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। 
पेेट्रोल पंप के पास रेस्टॉरेंट जला
आपको बता दें कि केशवपुरम थाना इलाके में भारत पेट्रोल पम्प के पास मुगल रेस्टॉरेंट में भी आग लगी। आग से पूरा रेस्टॉरेंट जल गया। दमकल की तीन गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। गनीमत यह रही कि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। 

The post दिल्ली में दिवाली पर आग, 205 घटनाएं appeared first on Bichhu.com.

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में एनजीटी की पाबंदी के बावजूद लोगों ने दिवाली पर जमकर आतिशबाजी की। इस दौरान आग ने जमकर तांडव मचाया। लकड़ी गोदाम में आग लगने से एक शख्स जिंदा जल गया। आग की कुल 205 घटनाएं हुईं, इनमें  लाखों रुपये का नुकसान हुआ है। राजधानी में हर साल दिवाली पर आग लगने
The post दिल्ली में दिवाली पर आग, 205 घटनाएं appeared first on Bichhu.com.

Related Articles