News Narmadanchal
दीपावली के नाम पर दोस्त को देने जा रहे थे मिठाई, बीच रास्ते में उन्हीं पर हो गया फायर

दीपावली के नाम पर दोस्त को देने जा रहे थे मिठाई, बीच रास्ते में उन्हीं पर हो गया फायर

हरिभूमि न्यूज :बहादुरगढ़। सेक्टर-2 में अपने दोस्त के घर पर मिठाई देने आए युवकों के साथ कुछ युवकों ने खूब मारपीट (Beating) की। जान से मारने के लिए गोली फायर भी किया। गनीमत रही कि गोली किसी को नहीं लगी। पीडि़त पक्ष की शिकायत पर सेक्टर-2 पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस का दावा है कि जल्द वारदात सुलझाई जाएगी। गोयला कलां के निवासी मोहित ने कहा है कि सेक्टर-2 में उनका दोस्त मनीष (Manish) रहता है। वे शुक्रवार की रात को दीपावली की मिठाई देने के लिए मनीष के घर जा रहे थे। इसी दौरान वहां कुछ युवकों ने उनको रोक लिया। रोककर एक युवक के बारे में पूछताछ करने लगे। जब हमने इंकार किया तो मारपीट शुरू कर दी।

मारपीट के बाद उनमें से कुनाल नाम के युवक ने जान से मारने की नीयत से गोली चला दी, गनीमत रही कि गोली नहीं लगी। युवकों के साथ मारपीट व फायर करने की इस वारदात की वजह अभी स्पष्ट नहीं है। कुछ समय पहले दो पक्षों के बीच विवाद हुआ था, जिसमें गोलियां भी चली थी।

उस मामले में इनमें से कुछ युवक शामिल थे। चर्चा इसी बात की चल रही है यह मामला उसी पुराने केस से जुड़ा हो सकता है। असल हकीकत जांच के बाद ही पत चल पाएगी। कुनाल, प्रमोद, जोंडी और जोनी नाम के युवकों पर मारपीट, धमकी व जानलेवा हमला करने की धाराओं के तहत सेक्टर-6 में केस दर्ज हुआ है। 

वे शुक्रवार की रात को दीपावली (Deepawali) की मिठाई देने के लिए मनीष के घर जा रहे थे। इसी दौरान वहां कुछ युवकों ने उनको रोक लिया।

Related Articles