News Narmadanchal

दो बच्चों की मां पहले प्रेमी के साथ भागी, फिर उसकी प्रताड़नाओं से तंग आकर जान दे दी !

mp03.in संवाददाता भोपाल 

कोलार इलाके में प्रेमी की प्रताड़नाओं से तंग आकर दो बच्चों की मां ने फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। पुलिस ने प्रेमी के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रताड़ित करने का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

कोलार  पुलिस के अनुसार मूलत: छिंदवाड़ा की रहने वाली 26 वर्षीय मोना परतेती  दो बच्चों की मां थीं। सितंबर महीने वह अपने पति और बच्चों को छोड़कर अपने प्रेमी राकेश यादव के साथ भागकर भोपाल आकर बैरागढ़ चीचली में रहने लगी थी। महिला की परिजनों ने छिंदवाड़ा में गुमशुगदी भी दर्ज कराई थी। 17 नवंबर की दोपहर महिला ने अपने प्रेमी के घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले को लेकर महिला के परिजनों ने अपने बयान दर्ज कराए थे। परिजनों ने महिला के प्रेमी पर उसे प्रताड़ित करने के आरोप लगाए थे। परिजनों के बयान और पुलिस के बयानों के आधार पर आरोपी प्रेमी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। साथ ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

The post दो बच्चों की मां पहले प्रेमी के साथ भागी, फिर उसकी प्रताड़नाओं से तंग आकर जान दे दी ! first appeared on MP03.in.

mp03.in संवाददाता भोपाल  कोलार इलाके में प्रेमी की प्रताड़नाओं से तंग आकर दो बच्चों की
The post दो बच्चों की मां पहले प्रेमी के साथ भागी, फिर उसकी प्रताड़नाओं से तंग आकर जान दे दी ! first appeared on MP03.in.

Related Articles