News Narmadanchal
नगरोटा एनकाउंटर: पीएम मोदी ने की शाह और एनएसए के साथ बैठक, आतंकी 26/11 की वर्षगांठ पर बड़े हमले की बना रहे थे योजना

नगरोटा एनकाउंटर: पीएम मोदी ने की शाह और एनएसए के साथ बैठक, आतंकी 26/11 की वर्षगांठ पर बड़े हमले की बना रहे थे योजना

पीएम मोदी, फोटो फाइल

पीएम मोदी, फोटो फाइल

पीएम नरेंद्र मोदी ने नगरोटा एनकाउंटर पर गृह मंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकारअजित डोभाल, विदेश सचिव और इंटिलीजेंस अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। इस बैठक में पाया कि आतंकवादी 26/11 की वर्षगांठ पर एक बड़े हमले की योजना बना रहे थे। इस बात की जानकारी समाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से सरकारी सूत्र ने दी है। 

जानकारी के के लिए आपको बता दें की बीत गुरुवार को जम्मू कश्मीर के नगरोटा में इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने आतंकियों के मंसूबों को नाकाम कर दिया था। सरकार के सूत्रों के मुताबिक, ये आतंकवादी 26/11 हमले की वर्षगांठ पर बड़े हमले की योजना बना रहे थे। लेकिन इससे पहले ही भारतीय सुरक्षाबलों ने ढेर कर दिया। 

सुरक्षाबलों ने बताया था कि आतंकियों के ट्रक में छिपकर कश्मीर जाने की जानकारी मिली थी। बैन टोल प्लाजा के पास सुरक्षाबल नाका लगाकर वाहन चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान जिस ट्रक रोका गया उसमें आतंकी थे। इसी बीच आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने इस एनकाउंटर में ट्रक में छिपे चारों आतंकियों को ढेर कर दिया। सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों के पास से भारी मात्रा गोला-बारूद और हथियार भी बरामद किया था। ट्रक पर जम्मू-कश्मीर का नंबर था।

जानकारी के के लिए आपको बता दें की बीत गुरुवार को जम्मू कश्मीर के नगरोटा में इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने आतंकियों के मंसूबों को नाकाम कर दिया था।

Related Articles