News Narmadanchal

नशे में विवाद के बाद पत्थर से कुचलकर की थी महिला की हत्या

mp03.in संवाददाता भोपाल 
तलैया पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते  12 घंटों में महिला के अंधे कत्ल का किया पर्दाफाश कर लिया। वारदात को अंजाम देने वाले तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
तलैया पुलिस के अनुसार 5 अक्टूबर को एक अज्ञात महिला का शव मिला।  धारा 174 जा.फौ के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु की गई। पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में सिर की चोट से  मृत होने की पुष्टी के बाद अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया।
इस मामले में मुखबीर की निशानदेही पर पातरा बरखेड़ी निवासी संदिग्ध राकेश  पटेल पिता दीनदयाल पटेल को शाहजहांनी पार्क से हिरासत में लिया गया। जिसने पूछताछ में  बताया कि वह भूरा उर्फ सुनील शर्मा व सोनू जोशी के साथ पन्नी और कबाड़ा बिनने का काम करता है। साथ ही तीनों नशे के लिए सुलोचन पीते हैं।  इसी कारण रात को हम लोगों का आपसी विवाद हो गया है हमने महिला भूरी उर्फ लुक्को बाई की पत्थर से कुचलकर उसकी हत्या कर दी। आरोपी की निशानदेही पर फ़रार आरोपी भूरा उर्फ सुनील शर्मा एवं  सोनू जोशी को परी पातरा धोबी घाट से गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तारशुदा तीनों आरोपियों को  न्यायालय में पेश किया गया।
आपराधिक रिकॉर्ड
1- आरोपी राकेश पटेल के विरूद्ध थाना मंगलवारा में मारपीट एवं अवैध शस्त्र के दो अपराध पंजीबद्ध है।
  2- सोनू जोशी के विरुद्ध शहर के विभिन्न थानो में 75 आपराधिक प्रकरण पंजीबद्ध है जो निगरानीशुदा बदमाश है।
3- आरोपी भूरा उर्फ सुनील शर्मा के विरुद्ध जीआरपी थाने में 2 प्रकरण पंजीबद्ध है।
सराहनीय भमिका
अंधे कत्ल को सुलझाने में  थाना प्रभारी तलैया डी.पी.सिंह, उनि शिवभानु, सउनि मिथलेष त्रिपाठी, प्रआर शैलन्द्र, आर. शैलेन्द्र, रिजवान की सराहनीय भूमिका रही।

The post नशे में विवाद के बाद पत्थर से कुचलकर की थी महिला की हत्या first appeared on MP03.in.

mp03.in संवाददाता भोपाल  तलैया पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते  12 घंटों में महिला के अंधे
The post नशे में विवाद के बाद पत्थर से कुचलकर की थी महिला की हत्या first appeared on MP03.in.

Related Articles