News Narmadanchal
नहीं रहे बीजेपी के वरिष्ठ नेता ओम प्रकाश राठिया, सीएम समेत कई नेताओं ने जताया दुख

नहीं रहे बीजेपी के वरिष्ठ नेता ओम प्रकाश राठिया, सीएम समेत कई नेताओं ने जताया दुख

रायपुर। बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधायक, बीजेपी सरकार के समय संसदीय सचिव ओमप्रकाश राठिया का निधन हो गया। पिछले कुछ दिनों से वो बीमार चल रहे थे। रायगढ़ के धरमजयगढ़ से दो बार विधायक रहे ओमप्रकाश राठिया को रायपुर के एम्स में भर्ती कराया गया था, उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। इलाज के दौरान उनकी तबीयत और भी बिगड़ती चली गयी। आज दोपहर उनका निधन हो गया। सोशल मीडिया में उनके निधन की वजह कोरोना बताई जा रही है।

धरमजयगढ़ से दो बार विधायक चुने गये राठिया 2008 से 2013 के कार्यकाल के दौरान छत्तीसगढ़ के संसदीय सचिव भी रहे थे। ओमप्रकाश राठिया के निधन पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी दुख जताया है। राठिया सिर्फ 54 साल के थे। 2 नवंबर 1966 में जन्में ओम प्रकाश राठिया ने वर्ष 2003 और 2008 में धरमजयगढ़ से भाजपा की टिकट पर जीत हासिल की थी, इन्होंने दोनों बार कांग्रेस के चनेश राम राठिया को पराजित किया था, लेकिन 2013 के चुनाव में कांग्रेस के लालजीत सिंह राठिया ने उन्हें हराया।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने धरमजयगढ़ के पूर्व विधायक ओमप्रकाश राठिया के निधन पर गहरा दुःख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री श्री बघेल ने परिवारजनों को दुःख की इस घड़ी में शक्ति प्रदान करने और दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है। वहीं भाजपा नेता ओपी चौधरी ने भी ओमप्रकाश राठिया के निधन पर शोक जताया है और अपनी श्रद्धांजली दी है।

धरमजयगढ़ से दो बार विधायक चुने गये राठिया 2008 से 2013 के कार्यकाल के दौरान छत्तीसगढ़ के संसदीय सचिव भी रहे थे। पढ़िए पूरी खबर-

Related Articles